भारत सरकार के गलत फैसलों ने हमारी 50 लाख बहनों, भाइयों, माताओं और पिताओं की जान ले ली: राहुल गांधी


नई दिल्ली. “सच्चाई. कोविड की दूसरी लहर के दौरान भारत सरकार के गलत फैसलों ने हमारी 50 लाख बहनों, भाइयों, माताओं और पिताओं की जान ले ली.” यह कहना है कांग्रेस नेता राहुल गांधी का. राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए यह ट्वीट किया. 

कोरोना महामारी, उससे हुई मौतों और कोरोना से जुड़े फैसलों को लेकर राहुल गांधी लगातार सरकार पर सवाल उठा रहे हैं. इससे पहले एक अन्य ट्वीट में राहुल गांधी ने लिखा कि “अपनों को खोने वालों के आँसुओं में सब रिकॉर्ड है.” वहीं इससे पहले उन्होंने कहा था कि सिर्फ़ ऑक्सीजन की ही कमी नहीं थी. संवेदनशीलता व सत्य की भारी कमी- तब भी थी, आज भी है."

BIG NEWS: किसी भी राज्य ने नहीं कहा कि ऑक्सीजन की कमी से मौत हुई है: भाजपा

बता कें मंगलवार को संसद के मानसूत्र सत्र के दौरान विपक्ष ने सरकार पर कोरोना से हुई मौतों का आंकड़ा छुपाने का आरोप लगाया था, तब केंद्र सरकार ने राज्य सभा को बताया था कि राज्यों तथा केंद्र शासित प्रदेशों में कोविड-19 की दूसरी लहर के दौरान विशेष तौर पर ऑक्सीजन की कमी के कारण कोई मौत नहीं हुई. इस बयान के बाद विपक्ष लगातार सरकार पर हमले बोल रहा है. और इसी कड़ी में राहुल गांधी ने यह ट्वीट किए. 

यह भी पढें: पेगासस जासूसी मामले में सुप्रीम कोर्ट को स्वत: संज्ञान लेकर अविलंब जांच के आदेश देने चाहिए, जिससे सच्चाई सामने आ जाएगी: CM अशोक गहलोत

यह भी पढें: अब खत्म होगा सचिन पायलट का वनवास! राजस्थान कांग्रेस के लिए 'सुलह का फॉर्मूला' तैयार, किसी भी वक्त सामने आ सकते हैं नतीजे