90 साल की बुजुर्ग मां कोरोना पॉजिटिव हुई, बेटा जंगल में फेंक आया!


मुंबई.  देख तेरे संसार की हालत क्या हो गई भगवान, कितना बदल गया इंसान... एक गाने के यह बोल आज सच होते दिखाई देते हैं. खासकर उस वक्त जब एक मां, जिसने हर कष्ट सहकर अपने बेटे को 9 महीने कोख में रखा, उसे जन्म दिया और उसे अपनी अंगुलियों से हाथ पकड़कर चलना सिखाया. उसी कलयुगी बेटे ने मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना को अंजाम दिया. और जब मां कोरोना पॉजिटिव निकली तो उसकी सेवा करने के बजाए, उसका इलाज कराने के बजाए, उसकी देखरेख करने के बजाए, उसके लिए अपना जीवन समर्पित करने के बजाए, उसे घर से दूर जंगल में फेंक आया.

यह भी पढ़ें: इंतजार खत्म! रूस में अगले हफ्ते रजिस्टर होगी दुनिया की पहली कोरोना वैक्सीन तो भारत में मिलेगी 225 रुपये में

मानवता को शर्मसार कर देने वाली यह घटना औरंगाबाद की है. यहां एक बेशर्म, नालायक बेटे ने अपनी 90 साल की बूढ़ी मां को जंगल में फेंक दिया और वहां से फरार हो गया. बताया जा रहा है कि यह बुजुर्ग मां कोरोना पॉजिटिव थी. जैसे ही घर में पता चला तो घर के सदस्य बुजुर्ग मां को अपने साथ रखने पर ऐतराज करने लगे. मां को बुरा कहने लगे. इसके बाद बुजुर्ग के बेटे ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ रात के अंधेरे में बुजुर्ग को औरंगाबाद के कच्चीघाटी इलाके के जंगल में फेंका और घर आ गए. मां लगातार रोती रही, तड़पती रही, गुहार लगाती रही कि ऐसा ना करो, लेकिन जानवर जैसी सोच वाले बेटे और परिजनों का दिल बिल्कुल नहीं पसीजा. जैसे ही बुजुर्ग को किसी ने जंगल मे तड़पते देख पुलिस को सूचना दी तो पुलिस ने तुरंत मामला दर्जकर परिजनों की तलाश शुरू कर दी.

यह भी पढ़ें: चीन ने दुनिया की पहली 3D न्यूज़ एंकर लॉन्च की, कोरोना संकट के बीच बड़ा धमाका

 मामले का खुलासा तब हुआ जब औरंगाबाद के कच्चीघाटी इलाके के जंगल में लोगों को यह एक बुजुर्ग महिला तड़पती पड़ी मिली. 90 साल की यह बुजुर्ग महिला एक चादर में जंगल के पड़ी तड़प रही थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब बुजुर्ग को जिला अस्पताल में दाखिल कराया तो पता चला कि बुजुर्ग कोरोना पॉजिटिव है. बुजुर्ग से पूछताछ में पता चला कि कोरोना पॉजिटिव होने की खबर परिवार के लोगों को हो गई थी. इसके बाद परिजनों ने बुजुर्ग को जंगल में फेंक दिया और वहां से फरार हो गए. बताया कि उसने बहुत गुहार भी लगाई की ऐसा न करें लेकिन बेटा नहीं माना. बुजुर्ग महिला अभी भी उस घटना को याद कर सहम रही है. वाकई ऐसे कलयुगी बेटे और परिवार को भगवान जितनी सज़ा दे उतनी कम है.