'ना तेरा अंबेडकर बाबा बचाएगा, ना मोदी और शाह. अगली बार तेरे अंदर इतनी गोली होगी...' बीजेपी सांसद को धमकी भरा पत्र, CM गहलोत ने SOG को तुरंत एक्शन के दिए निर्देश


भरतपुर. राजस्थान में भरतपुर से भाजपा सांसद रंजीता कोली (MP Ranjeeta Koli) पर एक बार फिर जानलेवा हमला हुआ. गनीमत रही कि सांसद घर के अंदर थी. कल रात हुए इस हादसे के बाद भरतपुर की कानून व्यवस्था पर सवाल उठ खड़ा हुआ. राजस्थान सरकार भी इस घटनाक्रम के बाद सख्त एक्शन के मूड में दिखाई दे रही है. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सांसद रंजीता कोली के घर पर फायरिंग करने वालों के खिलाफ तुरंत एक्शन लेने के लिए राजस्थान के डीजीपी को निर्देश दिए हैं वहीं एसओजी को इस पूरे मामले में तुरंत एक्शन लेने के निर्देश दिए गए हैं. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने रंजीता कोली से बातचीत भी की. उन्होने इस पूरे घटनाक्रम की निंदा की है. 

BIG NEWS: भरतपुर से बीजेपी सांसद रंजीता कोली पर हमला, घर पर दागी 3 गोलियां, धमकीभरा पोस्टर चिपकाया

बता दें कि कल रात रंजीता कोली के घर पर हमला हुआ तब वो घर में ही मौजूद थीं। हमलावरों ने सांसद रंजीता कोली के घर के बाहर रात को तीन राउंड फायर किये. हमले (Attack) की इस घटना के बाद घबराई सांसद रंजीता कोली तबीयत बिगड़ गई, वो बेहोश हो गईं। जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया.

इतना ही नहीं हमलावरों ने सांसद घर के बाहर उनकी फोटो चिपकाकर उस पर क्रास का निशान लगा दिया और इसके साथ ही उनको जान से मारने की धमकी देने वाला पोस्टर भी चस्पा किया। हमले के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को तीन खाली कारतूस मिले हैं। हमलावरों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है। एक धमकीभरा पत्र भी उनके घर पर छोड़ा गया. 

जरूर देखें India Health TV: पेशाब के रंग से जानें आपको कौन सी बीमारी हो सकती है?

इस पत्र में लिखा गया कि दलित है दलित बनकर रह, तू मानेगी नहीं. सांसदगीरी हम पर निकालती है. देख तेरे को एक बार पहले छोड़ दिया. लेकिन नहीं मानी. तेरी औकात में रह. ना तेरा अंबेडकर बाबा साहब तेरे को बचाएगा, ना मोदी ना शाह. तू जितना हवा में उड़ रही है ना, अब तू कुछ कर हमारे लिए तेरे को हम बताते हैं. देख तेरे को कौन बचाता है....