पायलट निकम्मा, नकारा, कुछ काम नहीं करने और लोगों को लड़वाने वाला: अशोक गहलोत, CM


जयपुर. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सचिन पायलट पर अब तक का सबसे तीखा प्रहार किया है. और प्रहार करते हुए पायलट को निकम्मा, नकारा, कुछ काम नहीं करने और खाली लोगों को लड़वाने वाला बताया. साथ ही कहा कि मासूम चेहरा, हिंदी अंग्रेजी पर अच्छी कमांड के साथ मीडिया को मैनेज कर रखा था. हिंदुस्तान के किसी राज्य में ऐसा नहीं हुआ जैसा यहां हुआ.

गहलोत की बड़ी बातें:


1- सचिन पायलट ने AICC अध्यक्ष बनने के ख्वाब देखे तब भी मुंबई के कॉर्पोरेट हाउसेस से मैनेजमेंट हो रहा था. हरिश साल्वे खुद कॉर्पोरेट हाउसेस के वकील हैं जो इनका केस लड रहे हैं. जिनकी फीस पचास लाख हैं. दूसरे मुकुल रोहतगी भी बीजेपी के वकील हैं.


2- सात साल के अंदर एकमात्र राजस्थान हिंदुस्तान का राज्य था जहां प्रदेशाध्यक्ष बदलने की मांग नहीं उठी. हम जानते थे कि यह निकम्मा है, नकारा है, कुछ काम नहीं कर रहा और खाली लोगों को लड़वा रहा है. मैं यहां कोई बैंगन बेचन नहीं आया हूं. जनता की सेवा करने आया हूं.


3- सचिन पायलट ने कांग्रेस को बहुत नुकसान किया. गिर्राज सिंह मलिंगा ने जो खरीद फरोख्त के आरोप पायलट पर लगाए हैं अभी ऐसे और लोग सामने आएंगे.


4- पूरा खेल बीजेपी खेल रही है, पायलट को कहा गया था कि या तो सरकार गिराएं या बीजेपी में शामिल हों. बीजेपी में कोई विरोध नहीं करेगा.


5- मुझे पता था मुख्यमंत्री के चहेते लोगों पर छापा पडेगा और ऐसा ही हुआ.


यह भी पढ़ें: पायलट ने कहा आप तो मुंह खोलो जितना पैसा चाहिए मिलेगा: गिर्राज सिंह मलिंगा, कांग्रेस विधायक


6- हम सोचते थे यह व्यक्ति देश के लिए एसेट साबित होगा और वही व्यक्ति खेल खेल रहा है, बाउंसर लगा रखे हैं.


7- यह जो खेल हुआ वो पहले 10 मार्च को होना था, लेकिन हमें पता चल गया था. मैंने पायलट की साजिश को नाकाम किया. पायलट ने कांग्रेस की पीठ में छुरा घोंपा.


8- पायलट को कम उम्र में सबकुछ मिल गया. सचिन पायलट ने बहुत गंदा खेल खेला. पायलट के मान सम्मान में कोई कमी नहीं रखी.


9- राजस्थान में सरकार गिराने के लिए बहुत बड़ी साजिश रची गई.


10- इतिहास में मैंने कभी नहीं सुना की पार्टी का प्रमुख खुद की ही पार्टी को डुबोने का काम करे.