रामभरोसे कोरोना टेस्टिंग! राजस्थान की इस नेता की बिना सैंपल दिए ही रिपोर्ट आ गई पॉजिटिव


जयपुर. क्या कोरोना टेस्टिंग का काम इस देश में राम भरोसे ही चल रहा है? एक तरफ जहां हाल में कोरोना संक्रमण से ठीक हुए राजस्थान के सांसद हनुमान बेनीवाल की कोरोना रिपोर्ट फिर पॉजिटिव आई, और कुछ ही घंटों बाद नेगेटिव बता दी गई उसके बाद एक और ताजा उदाहरण सामने आया है.

मामला राजस्थान की बीजेपी नेता और पूर्व राज्य महिला आयोग अध्यक्ष रहीं सुमन शर्मा से जुड़ा है. जहां इस महिला नेता ने अपना जांच सैम्पल ही नहीं दिया और स्वास्थ्य विभाग की टीम ने उनको कोरोना पॉजिटिव बता दिया. इतना ही नेता के घर में हड़कंप तक मच गया जब स्वास्थ्य विभाग की टीम उनके घर के बाहर कोविड पॉजिटिव का स्टीकर भी लगाने पहुंच गई. सुमन शर्मा ने बड़ी मुश्किल से टीम को समझाकर रवाना किया और इसके बाद सोशन मीडिया पर अपनी पीड़ा जाहिर करते हुए राजस्थान के स्वास्थ्य विभाग पर निशाना भी साधा.

BIG NEWS: कोरोना से ठीक होकर घर लोटे सांसद की फिर आई रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, तुरंत बाद दूसरी जगह कराई जांच तो आई नेगेटिव! कारनामा कोरोना का या फिर जांच रिपोर्ट का?

सोशल मीडिया पर सुमन शर्मा ने लिखा कि 'बिना कोविड टेस्ट करावाएं ही राज्य के स्वास्थ्य विभाग ने मुझे कोविड पॉजिटिव बता दिया, वाह रे राज्य सरकार के स्वास्थ्य विभाग. घर पर बैठे लोगों को बिना टेस्ट के ही कोविड पॉजिटिव का सर्टिफिकेट बांट रहे हो.' इस पूरे घटनाक्रम के बाद चिंतित सुमन शर्मा ने प्राइवेट लेब में तुरंत अपनी जांच भी करवाई जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई.

THE END NEWS: Like, Comment, Share us @Facebook

ऐसे में यह मामला सरकारी सिस्टम के इस गंभीर माहौल में भी असली हालातों की पोल खोल रहा है, वहीं ऐसे कुछ मामले सरकार की पूरी मेहनत पर भी सवालिया निशान लगा रहे हैं. जाहिर सी बात है सरकार की खुद चिंतित होगी क्योंकि ऐसे कुछ मामले पूरी व्यवस्था और मेहनत पर सवाल खडे करते हैं और विपक्ष को भी राजनीति करने का मौका देता है जो ठीक नहीं है.