जब इस महिला ने किया बेशर्म रंग गाने पर डांस, तो यूजर्स बोले- आपके जैसा आत्मविश्वास हर किसी के पास नहीं होता


हाल ही में एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर का वीडियो तेजी से वायरल हुआ है, जिसमें उसने बेशर्म रंग गाने पर दीपिका पादुकोण के डांस स्टेप्स को हुबहू कॉपी करने की कोशिश की है। वीडियो में इनफ्लुएंसर समुद्र किनारे बोल्ड डांस मूव्स करती हुई नजर आ रही हैं।
वैसे तो दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म 'पठान' का 'बेशर्म रंग' गाना काफी विवादों में हैं। वहीं दूसरी और इंटरनेट पर इस गाने को खूब इंजॉय किया जा रहा है। लगातार इस गाने पर एक से बढ़कर एक रील्स पोस्ट किए जा रहे हैं। इसी कड़ी में इस सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर का वीडियो भी तेजी से वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो  

वीडियो में दीपिका पादुकोण की तरह जबरदस्त डांस मूव्स दिखाती इस इन्फ्लुएंसर का नाम तन्वी गीता रविशंकर बताया जा रहा है, जो कि डिजिटल कंटेंट क्रिएटर हैं। वायरल हो रहे वीडियो में तन्वी गीता दोबारा से इस गाने के स्टेप्स को रिक्रिएट करने की कोशिश कर रही हैं। वीडियो में तन्वी पर्पल कलर की बिकिनी में दिखाई दे रही हैं, जो कि समुद्र किनारे टहलते हुए बेशरम रंग गाने के हुक स्टेप्स करती दिखाई दे रही हैं। इसे यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो thechubbytwirler नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'बेशरम बनो, अगर आप जो करना पसंद करते हैं, जो आपको पसंद है उसे पहनना और अपनी मनचाही जिंदगी जीना किसी की नजर में आपको बेशरम बनाता है, तो यह बिल्कुल ठीक है। हम 2023 में प्रवेश कर रहे हैं और दुनिया को हमारे 'UNAPOLOGETIC SELF' से कम कुछ नहीं मिलने वाला है।' इस वीडियो को अब तक 48 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। यूजर्स ने लिखा है कि वाकई आपका डांस जबरदस्त है और आपके जैसा आत्मविश्वास हर किसी के पास नहीं होता।