वंसुधरा के करीबीे नेता रोहिताश शर्मा बीजेपी से छह साल के लिए आउट, बोले-  'पद पर बैठे नेताओं ने पद का दुरूपयोग कर निकाली अपनी व्यक्तिगत रंजिश'


जयपुर. राजस्थान भाजपा में चल रही बगावत और आर पार की लड़ाई अब परवान चढने की ओर नजर आ रही है. अब तक राजस्थान कांग्रेस में ही गुटबाजी की बातें हो रही थी पर अब बीजेपी में भी खुलकर आरोप प्रत्यारोप और खेमेबाजी खुलकर सामने  आ रही है. इसी कड़ी में वसुंधरा राजे के करीब दिग्गज नेता और पूर्व मंत्री रोहिताश शर्मा को बीजेपी ने 6 साल के लिए निलंबित कर पार्टी से बाहर कर दिया है. इससे पहले रोहिताश शर्मा को पार्टी ने दो कारण बताओ नोटिस जारी कर चुकी थी. रोहिताश शर्मा पर हुई इस कार्रवाई से बीजेपी के आंतरिक हलकों में हलचल तेज हो गई है.

उधर निलंबन के बाद रोहिताश शर्मा ने कहा कि मुझे कोई अफसोस नहीं है. लोगों ने अपनी व्यक्तिगत रंजिश के लिए मुझे निकाला है. मैं जब तक पार्टी में रहा अपनी वफादारी के साथ रहा हूं. आज जिन लोगों के पास पार्टी की कमान है उन्होंने व्यक्तिगत रंजिश के चलते मुझे पार्टी से निकाला है और पद का दुरूपयोग किया. मैं कोई डरने वाला नहीं हूं, मैं कांग्रेस में जाने वाला नहीं हूं. कांग्रेस मेरा पीहर लेकिन अब बीजेपी मेरा ससुराल है. मैं बडे नेताओं के सामने अपनी बात रखूंगा. मैं अभी भी पार्टी के लिए काम करूंगा.