केन्द्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र 


 

जयपुर. केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने विद्याधर विधानसभा क्षेत्र में कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया और बैठक में उन्होंने आगामी चुनाव के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए। उन्होंने दिया कुमारी के कार्य की तारीफ करते हुए कहा कि संगठन में और सांसद रहते हुए दिया कुमारी ने बहुत मेहनत की है,  जिसके फलस्वरूप उनको विद्याधर नगर से चुनाव लड़ने के लिए पार्टी ने चुना है। 

इस दौरान दिया कुमारी ने सम्बोधित करते हुए कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं के परिश्रम का परिणाम है कि भाजपा इतनी मजबूत स्थिति में है। उन्होंने कहा कि हम सब एक परिवार का हिस्सा हैं और “कमल का फूल “ ही हमारी पहचान है। उन्होंने कहा कि पार्टी ने मुझे जहाँ-जहाँ भी भेजा है, मुझे हमेशा कार्यकर्ता बंधुओं का आशीर्वाद मिला है और मुझे उम्मीद है कि विद्याधर नगर से भी हमारी प्रचंड जीत होगी। 

इस बैठक में राज्यसभा सांसद एवं पूर्व राष्ट्रीय महामंत्री श्री अनिल जी जैन, सांसद जयपुर शहर श्री रामचरण जी बोहरा, जिला अध्यक्ष जयपुर शहर श्री राघव जी शर्मा, प्रदेश प्रवक्ता श्री मुकेश जी पारीक, जिला महामंत्री श्री कृष्णमोहन जी, जिला उपाध्यक्ष श्री चन्द्रप्रकाश जी सैनी, विधानसभा प्रभारी श्री राजेन्द्र जी, विधानसभा विस्तारक श्री शुभम जी, जिला मंत्री सुनीता जी अग्रवाल, मण्डल अध्यक्ष श्री ताराचंद जी शर्मा, मण्डल अध्यक्ष श्री विजय जी शर्मा, मण्डल अध्यक्ष श्री भंवर सिंह जी, मण्डल अध्यक्ष श्री मोहनलाल जी, मण्डल अध्यक्ष श्री वीरेंद्र सिंह जी, मण्डल पदाधिकारी, वार्ड पार्षद एवं प्रत्याशी,वार्ड अध्यक्ष, मोर्चा अध्यक्ष, बूथ अध्यक्ष एवं सभी कार्यकर्ता गण मौजूद रहे। 

इसके पूर्व दिया कुमारी ने  विद्याधर नगर के वार्ड 1 में वीर तेजाजी महाराज का आशीर्वाद लेकर जनसंपर्क कार्यक्रम की शुरुआत की। जनसम्पर्क के दौरान वार्ड की महिलाओं द्वारा लोक गीत भी गाए गए और बुजुर्ग महिलाओं ने दिया कुमारी को आशीर्वाद भी दिया। 

 कांग्रेस की चुनावी योजनाएं और घोषणाएँ कागज़ी 

प्रियंका गाँधी के राजस्थान दौरे पर दिया कुमारी ने ट्वीट करते हुए कहा कि अगर कांग्रेस सरकार कागज़ी योजनाओं और चीनी मोबाइल बाँटने के बजाय अगर महिलाओं को सुरक्षा देने और अत्याचारों पर अंकुश लगाया होता तो आज खोखले वादे करने की ज़रूरत नहीं पड़ती । मगर राजस्थान अब इन चुनावी झांसों में नहीं आने वाला।