जोधपुर उम्मेद क्लब चुनावों में हंसराज बाहेती और सीआर भंसाली ग्रुप ने की जीत हासिल, दीपक सिंह गहलोत बने कार्यकारिणी सदस्य 


जोधपुर. उम्मेद क्लब चुनावों में हंसराज बाहेती और सीआर भंसाली की टीम ने जबरदस्त जीत हासिल करते हुए अनिल भंसाली और प्रदीप छाजेड़ ग्रुप को जबरदस्त पटखनी देते हुए विजयी पताका फहराया. बड़ी बात यह रही कि 15 में से 14 पदों पर हंसराज बाहेती और सीआर भंसाली की टीम ने जीत का सेहरा अपने सिर पर बांधा.

हंसराज बाहेती अध्यक्ष, सीआर भंसाली सचिव, भवानी शंकर भूत कोषाध्यक्ष चुने गए.  इस टीम में कार्यकारिणी पद पर टीम के मजबूत स्तंभ के रूप में पहचाने जाने वाली दीपक सिंह गहलोत ने भी जीत हासिल की. 

विजयी टीम


हंसराज बाहेती, अध्यक्ष
सीआर भंसाली, सचिव
भवानी शंकर भूत, कोषाध्यक्ष
जयंत मुरझानी प्रथम उपाध्यक्ष
अर्पित मोदी द्वितीय उपाध्यक्ष  
दीपक सिंह गहलोत, कार्यकारिणी सदस्य 
आनंद मेवाड़ा, कार्यकारिणी सदस्य 
अनिलेश मेहता, कार्यकारिणी सदस्य 
अरविंद कच्छवाहा, कार्यकारिणी सदस्य 
डाॅ. बलवीर सिंह, कार्यकारिणी सदस्य 
दीपक भाटी, कार्यकारिणी सदस्य 
नवीन सोनी, कार्यकारिणी सदस्य 
राहुल भंडारी, कार्यकारिणी सदस्य 
रवि जैन, कार्यकारिणी सदस्य 


अध्यक्ष और सचिव ने बताई प्राथमिकताएं


. सदस्यों में सौहार्दपूर्ण माहौल बनाना व लाभ रहित सेवाएं उपलब्ध करवाना।
. संविधान में संशोधन कर सुदृढ़ बनाकर अनियमितताओं पर विराम लगाना।
. सदस्यों की संतुष्टि के लिए एक सैल बनाई जाएगी, ताकि भविष्य में सदस्यों को कोर्ट-कचहरी की शरण में नहीं जाना पड़े।
. सदस्यों को उचित मूल्यों पर अंतरराष्ट्रीय स्तर की सेवाएं मुहैया करवाना।
. वरिष्ठ सदस्यों एवं महिला सदस्यों को नई योजनाओं से लाभान्वित करना।
. क्लब संविधान को सर्वोपरि मानते हुए पूर्ण पारदर्शिता के साथ क्लब का संचालन करना।
. क्लब को आधुनिक तकनीक और सुविधाओं से परिपूर्ण बनाना।

मजबूत टीम को मिली जीत


बता दें कि इस टीम में​ जिन चेहरों को जीत मिली है वो अपने अपने क्षेत्र में खास पहचान रखते हैं और लीडरशिप का बेहतर अनुभव भी अपने में समेटे हैं. अध्यक्ष हंसराज बाहेती जोधपुर ​हैंडिक्राफ्ट के लिडिंग एक्सपोर्टर हैं. एक्सपोर्ट प्रमोशन कांउसिल आॅफ हैडिंक्राफ्ट के गवर्निंग बॉडी मेंबर हैं. वहीं सचिव सीआर भंसाली की बात करें तो पूर्व में क्लब के एक्जीक्यूटिव कमेटी मेंबर और क्लब सचिव रहे चुके हैं. क्लब के संचालन का पूर्व अनुभव में लम्बा अनुभव रहा है. क्लब के आधुनिकीकरण एवं सकारात्मक विकास में इनके कार्यकाल का अहम योगदान रहा. इनके चार साल बाद फिर कार्यकारिणी में आने से सदस्यों में क्लब की प्रगति में आस जगी है.

कार्यकारिणी सदस्य बने दीपक सिंह गहलोत एक जाना पहचाना नाम है. जो अपनी बेहतरीन लीडरशिप, निर्णय क्षमता और संघर्षशील व्यक्तित्व के रूप में अपनी पहचान रखते हैं. 6 बार उम्मेद क्लब की कार्यकारिणी के सदस्य रह चुके हैं और 3 बार जोइंट सेक्रेटरी पद पर क्लब में सेवाएं दे चुके हैं. 23 वर्षों से सक्रिय रोटेरियन हैं. वर्ष 2000 में क्लब को तकनीक से लेस करने में अपनी अहम भूमिका निभा चुके हैं. फैडरेशन ऑफ एलपीजी डिस्ट्रीब्यूटर्स इंडिया के वरिष्ठ उपाध्यक्ष हैं और एलपीजी डिस्ट्रीब्यूटर्स फैडरेशन ऑफ राजस्थान के अध्यक्ष हैं. राजस्थान की सबसे बडी आईटी कम्पनी में से एक टेक्नोसॉफ्ट के संस्थापक और डायरेक्टर भी हैं. ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि क्लब के विकास में यह टीम अहम योगदान देगी.