कांग्रेस विधायक और पंजाब कांग्रेस प्रभारी हरीश चौधरी का सीएम गहलोत पर हमला, बोले- मुख्यमंत्री गहलोत जी मैं स्तब्ध हूं, आखिर क्या चाहते हैं आप?


जयपुर। राजस्थान की सियासत में हरीश चौधरी की सीएम अशोक गहलोत से नाराजगी कम होने का नाम नहीं ले रही। दूसरी तरफ हरीश चौधरी लगातार राजस्थान सरकारी की नीतियों और सीएम पर सीधा हमला बोलने में लगे हैं। ताजा घटनाक्रम के मुताबिक मुख्यमंत्री अशोक गहलोत द्वारा बुधवार को कैबिनेट की बैठक में ओबीसी विसंगतियों के मामले को लेकर निर्णय नहीं होने पर फिर हरीश चौधरी ने नाराजगी जताई।

गुरुवार को बायतु विधायक और पंजाब प्रभारी हरीश चौधरी ने ट्वीट कर लिखा है मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जी मैं स्तब्ध हूं। आखिर क्या चाहते हैं आप। मैं ओबीसी वर्ग को विश्वास दिलाता हूं कि इस मामले को लेकर जो लड़ाई लड़नी पड़ेगी लडूंगा। फिलहाल हरीश चौधरी हिमाचल प्रदेश में चुनावी दौरे पर हूं । बता दें कि ओबीसी आरक्षण को लेकर बाड़मेर से लेकर जयपुर तक प्रदर्शन कर चुके हरीश चौधरी लगातार इस मामले में सरकार के रूख को लेकर नाराजगी जता रहे हैं। पिछले महीने भी जयपुर में अपनी ही पार्टी की सरकार के खिलाफ ओबीसी आरक्षण के मामले में धरना दिया था। तब सीएम गहलोत ने आश्वासन दिया था कि शीघ्र ओबीसी आरक्षण विसंगतियों को दूर कर दिया जाएगा। लेकिन कैबिनेट की बैठक में इस पर फैसला नहीं होने से अब हरीश चौधरी बगावती मूड में दिखाई दे रहे हैं। हालांकि अशोक गहलोत ने इस पूरे मामले को एक परिपक्व राजनेता के तौर पर हैंडल करने में लगे हैं। देखना होगा आने वाले दिनों में हरीश चौधरी अपनी नाराजगी को कितनी मजबूति के साथ जाहिर कर पाते हैं।

उपेन्द्र यादव ने भी जताई नाराजगी

उधर राजस्थान बेरोजगार एकीकृत महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष उपेंद्र यादव ने भी बुधवार को कैबिनेट मीटिंग के बाद ट्वीट कर लिखा कि सीएम गहलोत ने अहमदाबाद में वार्ता हुई तब सीएम ने कहा था कि ओबीसी आरक्षण की विसंगतियों को कैबिनेट की मीटिंग में दूर कर देंगे। लेकिन आज की कैबिनेट मीटिंग में यह देखने को नहीं मिला। इसकी वजह से ओबीसी के युवा हताशा हैं। उपेंद्र यादव ने ट्वीट कर कहा. बेरोजगारों की विभिन्न मांगों को लेकर सीएमओ से हमारे प्रतिनिधिमंडल की जल्द वार्ता होगी। उसमें मजबूती से आपकी आवाज उठाऊंगा। जब तक ओबीसी के युवाओं को न्याय नहीं मिल जाता तब तक आपके लिए संघर्ष करता रहूंगा।