उदयपुर घटना की जांच के लिए SIT का किया गठन


जयपुर। राजस्थान सरकार ने उदयपुर में एक युवक की हत्या कर देने के मामले में एसआईटी का गठन कर दिया है। उदयपुर घटना की जांच के लिए बनाई गई SIT में एसओजी एडीजी अशोक राठौड़, एटीएस आईजी प्रफुल्ल कुमार एवं एक एसपी और एडिशनल एसपी होंगे। बता दें कि एडीजी अशोक राठौड़ और एटीएस आईजी प्रफुल्ल कुमार दोनों ही लंबा पुलिस का अनुभव रखते हैं।और पुलिस महकमे में एक बोल्ड और बेहतरीन निर्णय लश्मता वाले ऑफिसर के रूप में इनकी पहचान है।

 

उदयपुर में युवक की निर्मम हत्या की घटना की जाँच के लिए एडीजी एसओजी अशोक राठौर की अध्यक्षता में चार सदस्यीय एसआईटी संबंध में विभाग ने आदेश जारी कर दिए हैं। विशेष अनुसंधान दल अति. महानिदेशक पुलिस, ए.टी.एस. एवं एस.ओ.जी., राजस्थान के पर्यवेक्षण में कार्य करेगा।

प्रफुल कुमार, महानिरीक्षक पुलिस, ए.टी.एस. (SIT प्रभारी),  गौरव यादव, पुलिस अधीक्षक, एस.ओ.जी., गोपाल स्वरूप मेवाड़ा, अति. पुलिस अधीक्षक, सी.आई.डी. अपराध शाखा, उदयपुर एवं अनंत कुमार, अति. पुलिस अधीक्षक, ए.टी.एस., उदयपुर (अनुसंधान अधिकारी) एसआईटी के सदस्य होंगे। एसआईटी घटना के सभी पहुलुओं की बारीकी से जाँच कर रिपोर्ट शीघ्र राज्य सरकार को देगी।