सरकार को अस्थिर करने वालों को गहलोत के नेतृत्व में फिर धूल चटाएंगे. धीरे-धीरे सीखेंगे सचिन पायलट: संयम लोढा, निर्दलीय विधायक


जयपुर। राजस्थान कांग्रेस में सामने आ रही सियासी उठापटक के बाद में कांग्रेस समर्थित निर्दलीय विधायकों ने आज जयपुर में अपनी एक अलग से बैठक की और CM गहलोत के नेतृत्व में सरकार चलाने का पूरा भरोसा जताया।

जयपुर में हुई निर्दलीय विधायकों की इस अहम बैठक में राजनीतिक प्रस्ताव पास कर गैर भाजपा संगठनों से केंद्र सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद करने की अपील की गई।साथ ही सबने यह भी कहा कि "हम साधु सन्यासी नही है, राजनैतिक कार्यकर्ता है, मंत्रिमंडल विस्तार मुख्यमंत्री का स्वविवेक जो कहेंगे वो मानेंगे।

निर्दलीय विधायक संयम लोढ़ा ने कहा कि सचिन पायलट को पहली बार असफलता नहीं मिली, दूसरी बार मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के मामले में असफलता मिली है। जयपुर के होटल खासा कोठी में हुई बैठक के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में लोढ़ा ने कहा कि सचिन पायलट भाग्यशाली हैं, राजेश पायलट के बेटे हैं, कांग्रेस ने उनको सब दिया, पायलट ने कभी हार का सामना नहीं किया, पहली बार मुख्यमंत्री के मामले में असफलता हाथ लगी है, धीरे-धीरे सीखेंगे सचिन पायलट।

संयम लोढ़ा ने यह भी कहा कि सोनिया गांधी अगर आदेश देंगी तो हम विधायक के रूप में काम करने के लिए तैयार हैं। ये कर्नाटक, गोवा नहीं है, हमने पहले भी इनको धूल चटाई है। अशोक गहलोत के नेतृत्व में फिर धूल चटाएंगे। राजस्थान में उनको घुटने टेकने पड़े, तकनीकी रूप से हम निर्दलीय हैं, आचरण से आप समझ जाइये हम किसके साथ हैं।

बैठक के बाद निर्दलीय विधायक महादेव सिंह खंडेला ने कहा कि सोनिया-राहुल गांधी के साथ हूं, कांग्रेस मेरी मां है वहीं विधायक रामकेश मीना ने कहा कि सरकार को अस्थिर करने वालों को मुंह तोड़ जवाब देंगे।