पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के निधन की खबरें फिलहाल अफवाह, परिजनों के कहा हालत गंभीर, रिकवरी मुश्किल, दुआ करें


Pervez Musharraf passes away: पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के निधन की खबर फिलहाल अफवाह है। पहले पाकिस्तानी मीडिया के हवाले से यह खबर आई थी कि उनकी हालत पिछले कुछ समय से नाजुक बनी हुई थी। लंबे समय से वो बीमार चल रहे थे। पूर्व राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ की शुक्रवार को सेहत बिगड़ गई। जिसके बाद उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया और उनका निधन हो गया।

वहीं इन खबरों के बाद उनके परिवार ने शुक्रवार को बताया कि उन्हें अब वेंटिलेटर सपोर्ट से हटा दिया गया है. उनका रिकवरी करना अब मुश्किल है. परवेज मुशर्रफ के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से उनके परिवार ने जानकारी दी कि वह अब वेंटिलेटर पर नहीं हैं. अपनी बीमारी एमाइलॉयडोसिस के कारण पिछले 3 हफ्ते से अस्पताल में भर्ती हैं. उनकी हालत गंभीर है. उनका रिकवरी कर पाना मुश्किल है. उनके अंग खराब हो रहे हैं. उनके लिए दुआ करें.

 उधर भारतीय मीडिया भी लगातार इस खबर पर नजर बनाए हुए है। 


बड़ी बात यह है कि कुछ पाकिस्तानी मीडिया हाउस ने उनके निधन की खबरें पहले प्रमुखता से चलाई लेकिन बाद में अचानक खबरें हटा दी गईं. वहीं उनके निधन से जुड़े ट्वीट भी पाकिस्तानी मीडिया ने डिलिट कर दिए.

कई जगहों पर उनके निधन की खबरें चलने के बाद बाद मुशर्रफ की राजनीतिक पार्टी ऑल पाकिस्तान मुस्लिम लीग के प्रवक्ता ने प्रेस रिलीज के द्वारा जानकारी दी है कि मुशर्रफ अलर्ट पर हैं और उनके बारे में फेक न्यूज न चलाई जाए.