राजस्थान सरकार के पावरफुल मंत्री महेश जोशी के बेटे पर महिला पत्रकार ने रेप की FIR कराई दर्ज


जयपुर। राजस्थान सरकार में सबसे पावरफुल मंत्रियों में शामिल मंत्री महेश जोशी के बेटे पर बलात्कार के एक मामले में एफआईआर दर्ज की गई है. मंत्री महेश जोशी के बेटे पर एक महिला पत्रकार ने रेप का आरोप लगाया है. इस मामले में दिल्ली के सदर बाजार थाना में जीरो एफआईआर दर्ज की गई है. केस को जयपुर ट्रांसफर कर दिया गया है.

राजस्थान सरकार में जलदाय मंत्री डॉ महेश जोशी (minister mahesh joshi) के बेटे और जयपुर के युवा कांग्रेसी नेता रोहित जोशी (rohit joshi) के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया है. दिल्ली से यह मामला सवाई माधोपुर के महिला थाने को भेजा गया है. पीड़िता ने मंत्री के बेटे के खिलाफ संगीन आरोप लगाते हुए सदर थाना पुलिस में धारा 376, 328, 312, 368, 377, 506 और 509 में मामला दर्ज करवाया है. जोशी के खिलाफ दर्ज मामले में पीड़िता ने बताया है कि रोहित जोशी ने उसे सवाई माधोपुर के एक होटल में नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोशी की हालत में उसके साथ रेप किया और उसके अश्लील वीडियो बनाए.

महिला पत्रकार का कहना है कि मंत्री के बेटे ने मारपीट की और जबरन गर्भपात तक कराया था. अब उनको और उनके परिवार को जान का खतरा सता रहा है. FIR में महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी के खिलाफ मारपीट, श्लील वीडियो बनाने, धमकाने और ब्लैकमेल करने का भी आरोप लगाया है. महिला पत्रकार का आरोप है कि आरोपी उसके घर भी आ धमकता था और उसके परिजनों को भी जान से मारने की धमकी देता था.

आरोपी ने नशे की हालत में उसके अश्लील वीडियो और फोटोग्राफ भी ले रखे थे. आरोप के मुताबिक रोहित अपनी बात मानने से इनकार करने पर महिला पत्रकार को वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी देता था.

पीड़िता की ओर से पुलिस को दी गई तहरीर में ये भी आरोप लगाया गया है कि रोहित जोशी उसे और उसके परिवार को धमकी भी देता था. इसमें एक SHO पर भी आरोपी का सहयोग करने की बात कही है. वह ये भी कहता था कि पुलिस उसका कभी कुछ नहीं कर पाएगी. पीड़िता ने अब पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है. पीड़िता के मुताबिक वह रोहित के संपर्क में फेसबुक से आई थी.