भारत जोडो यात्रा में राहुल गांधी ने पहनी 41 हजार रूपए की टी शर्ट, तो 10 लाख के सूट पर भी हुई चर्चा शुरू


नई दिल्ली। भारत जोडो यात्रा के तहत लगातार राहुल गांधी लगातार दौरा कर रहे हैं लेकिन शुक्रवार को राहुल गांधी की तामिलनाडु में यह यात्रा किसी और ही कारण से चर्चा में आ गई। यहां उनके कार्यक्रम से ज्यादा उनकी टी-शर्ट के चर्चे जोरों पर रहे।

दरअसल जिस बरबेरी कंपनी की सफेद रंग की टीशर्ट गांधी ने कार्यक्रम के दौरान पहन रखी थी भाजपा ने दावा किया कि वो टी शर्ट 41 हजार रूपए की थी। भाजपा ने राहुल गांधी की इस टी शर्ट में फोटो ट्वीट करके लिखा कि 'भारत देखो' 41 हजार की टी-शर्ट।

इतना ही नहीं भाजपा ने अपने ट्वीट में कंपनी की ऑनलाइन सेल का प्राइस टैग भी दिखाया।

उधर जब इस बात की चर्चा सोशल मीडिया पर जोरों से चलने लगी तो भाजपा के ट्वीट को लेकर जवाब देने में कांग्रेस भी कहां पीछे रहने वाली थी। बीजेपी के ट्वीट के जवाब में कांग्रेस ने लिखा कि 'अरे... घबरा गए क्या? भारत जोड़ो यात्रा में उमड़े जनसैलाब को देखकर।' मुद्दे की बात करो, बेरोजगारी और महंगाई पर बोलो। बाकि कपड़ों पर चर्चा करनी है तो मोदी जी के 10 लाख के सूट और 1.5 लाख के चश्मे तक बात जाएगी। बताओ करनी है?

 इस ट्वीट वॉर के बाद बीजेपी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में एक दूसरे के खिलाफ जमकर सोशल मीडिया जंग चल रही है। उधर एक सवाल के जवाब में राहुल ने कहा. भारत जोड़ो यात्रा कांग्रेस पार्टी निकाल रही है और मैं पार्टी का मेंबर हूं। इसलिए मैं इस यात्रा में शामिल हूं।

उन्होंने कहा, यात्रा का मकसद साफ है, हम देश के लोगों को जोड़ने के लिए निकले हैं। राहुल ने कहा. भारत जोड़ो यात्रा से मुझे इस देश और अपने बारे में समझ आ जाएगी। मैं 2.3 महीने में समझदार हो जाऊंगा।