टीम इंडिया को यहां की स्वास्थ्य मंत्री का दो टूक जवाब, बोलीं कोविड गाइडलाइन की पालना नहीं करनी तो मत आइए


मेलबर्न. भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ब्रिस्बेन में चौथा और अंतिम टेस्ट मैच खेलना है लेकिन कड़े प्रतिबंधों के साथ वहां जाना भारतीय टीम को मंजूर नहीं. कोरोना संकटकाल के दौरान क्विंसलैंड में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए टीम को सख्त लॉकडाउन में रहना पड़ सकता है. जिसमें उनका घूमना फिरना, आना जाना, होटल से स्टेडियम तक की गतिवधियां सब सीमित किए जाने की संभावना भी है. ऐसे में भारतीय टीम के खिलाड़ी इस सख्ती में राहत चाहते हैं. और ब्रिस्बेन जाने में आनाकानी कर रहे थे. इस बीच क्वींसलैंड सरकार भारतीय क्रिकेट टीम के फैसले से नाखुश है और  उन्होंने टीम इंडिया को साफ शब्दों में कह दिया है कि अगर नियम के हिसाब से नहीं खेलना है तो मत आइए. यानी टीम इंडिया को अब ब्रिस्बेन में आना होगा तो सख्त कोरोना गाइडलाइन्स की पालना करनी ही होगी. 

COVID क्वारेंटीन से परेशान टीम इंडिया, ब्रिस्बेन जाने को तैयार नहीं!


राज्य की हेल्थ मिनिस्टर रोस बेट्स ने ऑस्ट्रेलिया में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि 'अगर इंडियन्स नियमों के अनुसार नहीं खेलने चाहते हैं तो ना आएं.' इसके बाद क्वींसलैंड के स्पोर्ट्स मिनिस्टर टिम मेंडर ने भी बेट्स की बात का समर्थन किया और साफ कहा कि 'अगर इंडियन क्रिकेट टीम क्वांरटाइन के नियम और गाइडलाइंस को फॉलो नहीं करना चाहती है, तो उनको यहां नहीं आना चाहिए. यहां सभी पर एक जैसे नियम लागू होंगे. 

बहरहाल टीम इंडिया को मिली इस प्रतिक्रिया के  बाद अपना फैसला करना है देखना होगा अब अंतिम निर्णय क्या  रहता  है क्योंकि ब्रिस्बेन प्रशासन ने अपना सख्त  रुख बता दिया है.