राजस्थान के छोटे से गांव के इस युवा ने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में मचाई धूम, यू-टयूब पर मिले रिकॉर्ड व्यूज


जयपुर. यदि आपके हौसले बुलंद हों और कुछ कर गुजरने की आपने ठान ली तो कुछ भी असंभव नहीं. राजस्थान के छोटे से गांव देवली से निकले युवा प्रोड्यूसर विकास माहेश्वरी ने सफलता की नई कहानी लिखी है. उनके हाल ही में बनाए गए पंजाबी गाने चोरनी को 6.3 मिलियन व्यूज मिले. गाने के सुपरहिट होने पर जयपुर में सेलिब्रेशन हुआ.

पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में धूम मचाने वाला यह गाना साथी मनु मीणा के साथ मिलकर विकास माहेश्वरी ने तैयार किया है. खास बात यह रही कि रिलीज होते ही अगले पांच मिनट में ही इस गाने को रिकॉर्ड एक मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिले जबकि महज 24 घंटों में ऑल ओवर इंडिया के यू-टयूब पर टेंड्र करने लगा, 12 वें नम्बर पर गाने ने टेंड्र किया.

विकास ने बताया कि चोरनी गाने में मैन लीड रोल में टिकटॉक स्टार टीना छैत्री, डी चार्ली और रैपर इक्का को लिया गया है. इस गाने को यू-ट्यूब पर रिलीज करते ही दर्शकों का बेपनाह प्यार मिला. जिसे देखकर विकास व मनु ना केवल अभिभूत हैं बल्कि और बेहतरी के साथ कुछ नया करने के लिए प्रेरित हुए हैं. विकास बताते हैं कि उन्होंने अपने करियर की शुरूआत 2018 में बॉलीवुड अभिनेत्री स्नेहा उल्लाल व दल जिंदर सांगा के साथ किया. जहां ऑफ शॉलडर गाने में दिखाई दिये जिसे यू-ट्यूब पर बीस लाख से ज्यादा व्यू मिले थे. उनके इस गाने की लोकप्रियता को देखते हुए पीटीसी पंजाबी ने इनसे कांट्रेक्ट किया. और फिर एक के बाद एक गानों के साथ सफलता की कहानी लिखी गई. इस गाने को पीटीसी पंजाबी ने टीजर और एक्सक्लूसिव के साथ अपने चैनल पर खूब चलाया.

इसके बाद इनके करीब आधा दर्जन गाने रिलीज हो चुके है. जिन्हें विकास ने खुद प्रोड्यूस किया. जो की काफी लोकप्रिय रहें. वह दल जिन्दर सांगा, बॉलीवुड अभिनेत्री स्नेहा उल्लाल, माॅडल उपमा शर्मा, रवि किशन, नीतू चन्द्रा, किरन कुमार जैसी शख्सियतों के साथ काम कर चुके है. विकास आज पंजाबी फिल्म इन्डस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना चुके है. यह युवा आज युवाओं का प्रेरणा स्रोत बन चुका है.