मंत्रिमंडल विस्तार से पूर्व राजस्थान में राजनीतिक स​रगर्मियां तेज, सीएम गहलोत बोले- 'पुरानी बातें भूलों, मिलजुल कर आगे बढ़ना है'


जयपुर. राजस्थान में कांग्रेस सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार से पहले राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के आवास पर गुरुवार शाम कांग्रेस विधायक दल की बैठक और भोज कार्यक्रम का आयोजन हुआ. पायलट गुट से जुड़े विधायक भी इसमें मौजूद रहे.  इस दौरान सीएम अशोक गहलोत ने विधाय​​क कोष से वैक्सीनेशन के लिए काटने के फैसले को वापस लिया, इसके बाद अब विधायक उनके विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्यों पर इस राशि को खर्च कर सकेंगे.

Rajasthan Congress MLA

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि विकास कार्यों में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी. पुरानी बातें भूलो और माफ करो, मिलजुल कर आगे बढ़ना है. सीएम ने सभी विधायकों को आगामी दो तीन माह में अपने अपने विधानसभा क्षेत्र में किए गए विकास कार्यों की डायरेक्टरी छपवाने के लिए भी निर्देश दिए. 

Rajasthan Congress MLA

बैठक के दौरान प्रदेश कांग्रेस प्रभारी अजय माकन ने कहा कि विधायकों के फीडबैक में राजस्थान सरकार को लेकर बहुत अच्छा रेस्पोंस मिला है. अजय माकन ने कहा प्रभारी के नाते में मुख्यमंत्री से यही कहना चाहता हूं कि आप इसी तरह से राजस्थान में विकास कार्य करवाते रहें. विधायकों को पीसीसी अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल और मुख्य सचेतक महेश जोशी ने भी संबोधित किया. उप मुख्य सचेतक महेंद्र चौधरी ने सभी विधायकों का आभार व्यक्त किया. 

Rajasthan Congress MLA