केयर्न पिंकसिटी हाफ मैराथन के 5वें एडिशन का शिक्षा मंत्री डोटासरा ने किया पोस्टर रिलीज, THE END NEWS बना डिजिटल मीडिया पार्टनर



जयपुर. केयर्न पिंकसिटी हाफ मैराथन के पांचवे एडिशन को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है क्योंकि यह पांचवा एडिशन कोरोना को मिटाना है, और मास्क लगाना है कि थीम पर आधारित वर्चुअल रन होगी. ना केवल राजस्थान में बल्कि देश में और दुनियाभर में इस मैराथन को लेकर जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है और दुनियाभर से रजिस्ट्रेशन के लिए लगातार आवेदन आने का दौर जारी है.

इसी कडी में द एण्ड न्यूज की डिजिटल मीडिया पार्टनरशिप में आयोजित हो रही केयर्न पिंकसिटी हाफ मैराथन के पांचवे एडिशन का पोस्टर रिलीज राजस्थान सरकार के मंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने किया. इस दौरान डोटासरा ने आयोजकों को आयोजन की सफलता के लिए शुभकामनाएं दी. वहीं इस बार कोरोना संकटकाल में किए जा रहे वर्चुअल रन के नायाब प्रयोग को भी सराहा साथ ही इस बार मैराथन की थीम मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की मंशा और मिशन के मुताबिक मास्क ही वैक्सीन की थी पर रखने को भी अच्छा कदम बताया. डोटासरा ने कहा कि राजस्थान सरकार के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत चाहते हैं कि मास्क लोगों के जीवन का अहम हिस्सा हो, और सामाजिक दूरी के नियमों की पालना हर व्यक्ति करे, इस​ लिहाज से यह मैराथन लोगों में जागरुकता फैलाने के लिहाज से भी महत्वपूर्ण होगी.

पोस्टर विमोचन के दौरान वेंदाता समूह की सीएसआर हेड हरमित सेहरा भी मौजूद रहीं, उन्होने कहा कि वेंदाता समूह लगातार सीएसआर के तहत राजस्थान के विकास के लिए कृत संकल्पित है. सामाजिक उत्थान, विकास, जागरुकता की दिशा में हमेशा बढचढकर आगे आया है. इसी कडी में पिछली बार इस मैराथन की थीम थी बेटी बचाओ और बेटी पढाओ. जबकि इस बार की थीम रखी गई है मास्क ही वैक्सीन है. स्वास्थ्य जागरुकता के लिहाज से हमें उम्मीद है यह मैराथन सफल होगी और पूरा समाज कोरोना के खिलाफ जागरुकता में एकजुट होगा.

कार्यक्रम के दौरान केयर्न पिंकसिटी हाफ मैराथन के प्रमुख डॉ. मनोज सोनी भी मौजूद रहे.
बता दें कि इस कार्यक्रम में डिजिटल मीडिया पार्टनर द एण्ड न्यूज है, जो देश का तेजी से बढता डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म है. पुलिस से जुड़ी खबरों को समर्पित अलर्ट 100 न्यूज भी इस मैराथन के प्रमोशन का मीडिया प्लेटफॉर्म बना है.