'मोदी को मालूम है मैं जब तक देश में नफरत की बात करता रहूंगा, गैस पर 50 नहीं 1,000 रुपए बढ़ा दीजिए, वोट मोदी को ही मिलेगा': ओवैसी


हैदराबद. एलपीजी सिलेंडर के लगातार बढ़ते दामों के बीच असदुद्दीन ओवैसी ने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला किया। हैदराबाद से सांसद और एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि प्रधानमंत्री को पता है कि जब तक मैं देश में नफरत की राजनीति करता रहूंगा, वोट मिलता रहेगा।

एक निजी चैनल से बात करने के दौरान ओवैसी से सवाल किया गया कि गैस के बढ़ते दामों को लेकर लोगों में भारी विरोध नहीं देखा जा रहा, आप इसको कैसे देखते हैं? इस पर ओवैसी ने कहा, “विरोध इसलिए नहीं होता कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पता है, जब तक नफरत की बात करते रहेंगे वोट मिलता रहेगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को यह बात मालूम हो चुकी है कि मैं जब तक देश में नफरत की बात करता रहूंगा, गैस पर 50 नहीं 1,000 रुपए बढ़ा दीजिए वोटर कहेगा कि मैं नरेंद्र मोदी को ही वोट दूंगा.

बता दें कि घरेलू LPG सिलेंडर के दाम में 50 रुपये का इजाफा किया गया है। ऐसे में शनिवार से बढ़ी कीमतों के बाद घरेलू एलपीजी सिलेंडर 999.50 प्रति सिलेंडर मिला। इसके बाद महंगाई को लेकर विपक्षी दल केंद्र सरकार पर हमलावर हैं।