भगवान ही बचाए ऐसी नर्स से, 8 हजार 600 लोगों को गुमराह कर कोरोना की जगह लगा दी नमक के पानी की वैक्सीन


एक ओर जहां कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए दुनिया भर में लंबी कतारें देखी जा रही है और लोग आंख बंद करके मेडिकल स्टाफ के भरोसे यह वैक्सीन लगवा रहे हैं वहीं दूसरी ओर जर्मनी में एक अजीब ही मामला सामने आया है. जहां कोरोना वैक्सीन के प्रति एक नर्स में इतनी नफरत थी कि उसने कोरोना वैक्सीन तो लगाई ही नहीं बल्कि उसकी जगह नमक के पानी की वैक्सीन लगा दी. यह कोई मजाक नहीं है बल्कि सच है. जर्मनी (Germany) के रेड क्रॉस अस्पताल (Red Cross Hospital) का यह मामला है.

यहां एक नर्स लोगों की जिंदगी से खिलवाड़ करते हुए इस कारनामे को अंजाम दिया. इस नर्स को कोरोना वैक्सीन (Corona Vaccine) से इतनी नफरत थी कि उसने करीब 8 हजार 6 सौ लोगों को वैक्सीन की जगह सलाइन सॉल्यूशन (Vaccine Solution) का इंजेक्शन लगा दिया. पर जैसे ही इसका खुलासा हुआ तो अस्पताल से इंजेक्शन लगवाने वाले लोगों के होश उड़ गए.

उधर अस्पताल ने इस मामले में माफी मांगते हुए तुरंत लोगों से आग्रह किया है कि वो जल्द से जल्द फिर से अस्पताल आएं और कोरोना वैक्सीन लगवाएं. बताया जा रहा है कि जर्मनी के रेड क्रॉस अस्पताल (Red Cross Hospital) की इस नर्स को शुरुआत से ही कोरोना वैक्सीन पर भरोसा नहीं था, जिसके चलते उसने यह हरकत की.