'मैं नहीं लगवाऊंगा वैक्सीन, 25 हजार से ज्यादा लोगों से मिला तो भी नहीं हुआ कोरोना' विधायक के बड़बोले बोल


जयपुर. एक तरफ जहां देशभर में कोरोना के खात्मे का अब दौर शुरू हो चुका है उस बीच अचानक वैक्सीन पॉलिटिक्स भी परवान पर दिख रही है. हाल में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने ऐलान किया था कि वह फिलहाल कोरोना की वैक्‍सीन नहीं लगवाएंगे, क्‍योंकि उन्‍हे बीजेपी की वैक्‍सीन पर भरोसा नहीं है. अखिलेश के इस बयान पर वह जमकर ट्रोल हुए. वहीं राजस्थान में कांग्रेस की अशोक गहलोत सरकार के एक विधायक का भी बड़बोलापन सामने आया है. कांग्रेस के टोंक जिले से आने वाले विधायक प्रशांत बैरवा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मैं बीजेपी की वैक्सीन नहीं लगाऊंगा, मैं अब तक 25 हजार से ज्यादा लोगों से मिल चुका हूं, मुझे कोरोना नहीं हुआ है. 
 
विधायक महोदय ने यह भी कहा कि अब कोरोना का प्रकोप खत्म हो चुका हैं. मुझे लगता है कि अब केंद्र सरकार को सभी पाबन्दी हटा देनी चाहिए. अब लोग कोरोना को लेकर जागरूक हो चुके है. लोगों को पता है कि हमें कोरोना से कैसे डील करना है.

बहरहाल राजस्थान विधायक पर एक बार फिर आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरु हो चुका है.लेकिन इस बयान से कोरोना के प्रति एक विधायक का हल्का रवैया जरुर जनता को देखने को मिला है.