गहलोत सरकार के मंत्री ने कहा, 31 दिसंबर तक मेरी बात नहीं मानी तो मंत्री और विधायक पद से दूंगा इस्तीफा


Rajasthan Politics and Politician: राजस्थान में अपनी ही पार्टी के खिलाफ कांग्रेस विधायकों और मंत्रियों के बगावती सुर तेज होते दिखाई दे रहे हैं। अभी विधायक और पूर्व मंत्री हरीश चौधरी, मंत्री राजेन्द्र गुढ़ा की बयानबाजी से जुड़ा विवाद थमा भी नहीं है कि अब राजस्थान सरकार के मंत्री और विधायक राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) सरकार के खिलाफ ही मैदान में उतर आ गए हैं। यह मंत्री CM के खास भी माने जाते हैं।

पिछले दिनों से ही मंत्री राजेंद्र गुढ़ा जहां मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के खिलाफ खुलकर बोल रहे हैं। वहीं, अब मंत्री राजेंद्र सिंह यादव भी खफा नजर आ रहे है। राजेंद्र सिंह यादव जयपुर के कोटपूतली विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक हैं और गहलोत सरकार में गृह राज्य मंत्री के पद पर कार्य कर रहे हैं। लेकिन अब अचानक से सरकार का विरोध करने लगे हैं।

उन्होंने बताया कि अगर कोटपूतली को दिसम्बर तक जिला नहीं बनाया गया तो एक जनवरी को विधायक और मंत्री पद से इस्तीफा दे देंगे। हालांकि, उन्होंने यह भी साफ किया कि इस्तीफे के बाद भी वो कोई दूसरा दल ज्वाइन नहीं करेंगे। इस्तीफा देकर कांग्रेस पार्टी की सेवा करते रहेंगे।