दमदमाती डिस्को लाइट्स और DJ के मस्त धुनों के बीच 'मंथन' में दिखा फैशन का जलवा


जयपुर। युवा दिलों की जबरदस्त हूटिंग, हाई जोश, जबरदस्त एनर्जी के बीच मंच पर दमदमाती डिस्को लाइट्स, DJ की मस्त धुनों ने 'मंथन फैशन' शो में ऐसा समां बांधा की हर कोई इसके मोहपाश में बंधा नजर आया।

Poddar college mansarovar fashion Show

 

रैंप पर इठलाती और कॉंफिडेंट कैट वॉक करती गर्ल्स ने जहां प्रकृति और पर्यावरण से जुड़े रंगों को मंच पर जीवंत किया वहीं बॉयज़ के सदे हुए वॉक से मंच टैलेंट का और ऑडिटोरियम तालियों की गड़गड़ाहट का गुलाम बना।

Poddar group of institution

होश उड़ा देने वाले युवा टैलेंट की बिजलियां इस कदर कड़की की तालियां भी अब्र-ए-मेहरबान की तरह जमकर बरसती नजर आई, और अनवरत बजती रहीं।

जयपुर में पोद्दार ग्रुप ऑफ़ इंस्टीट्यूशंस के द्वारा आयोजित पांच दिवसीय मंथन फेस्ट का यह पांचवा दिन धमाकेदार समापन समारोह के नाम रहा। एनुअल इंटरकॉलेजिएट मेगा फेस्ट ‘’मंथन’’ ग्रांड फिनाले मंथन के पांचवें दिन का सेंटर अट्रैक्शन रहे इस फैशन शो ने सबको अपनी काबिलियत की आबो हवा में इस कदर बांधा की यूथ चाहकर भी अपनी सीट छोड़ नहीं पाया और हर किसी पर इस फैशन शो का जादू छाया नजर आया। मंथन के ग्रैंड फिनाले में विभिन्न कॉलेजों के युवाओं के टैलेंट की चिंगारियां इस कदर रोशनी फैलाती नज़र आई कि युवा भारत का भविष्य भी उज्ज्वलता की उम्मीद से सराबोर नजर आया। 

Poddar college fashion show

फैशन शो में ब्लैक मैजिक थीम के दौरान स्टूडेंट्स ने सोशल मैसेज देते हुए बताया कि सांवला रंग या डार्क स्कीन भी ब्यूटी है और डार्क स्किन का जलवा मंच पर दर्शाते हुए सभी स्टूडेंट्स ने रैंपवॉक के दौरान अलग-अलग संदेश दिया। हवा हवाई थीम और ग्रीक मैथिलॉजी, नेचर थींम के साथ स्टूडेंट्स ने जल, वायु, पृथ्वी, आकाश, हवा, पहाड़, जंगल, समुद्र, सहित प्रकृति को अपने फैशन के कलेवर में दर्शाया।

Poddar fashion show

मानसरोवर स्थित दीपस्मृति ऑडिटोरियम में आयोजित मंथन के फिनाले में दो कॉम्पटीशन आयोजित किए गए जिसमें ग्रुप डांस और फैशन शो में स्टूडेंट्स ने खुद को बेहतर साबित करने, अपनी अदाओं का जलवा बिखेरने, दर्शकों की जबरदस्त तालियां बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ी। जबरदस्त उत्साह, उमंग, उल्लास से लबालब इस फैशन शो और ग्रुप डांस  कॉम्पटीशन में 500 से अधिक स्टूडेंट्स ने अपने हुनर की आभा बिखेरी।

(नीचे दी गई फोटो पर क्लिक कर इंडिया हेल्थ टीवी को लाइक, शेयर, सब्सक्राइब करना ना भूलें👇)

INDIAHEALTHTV

ग्रुप डांस पर्फोमेंस में पहले स्थान पर मंथन की ट्रॉफी अपने नाम सेंट जेवियर कॉलेज और पोद्दार इंटरनेशनल कॉलेज के गैंग वी ने की, तो दूसरे नंबर पर परिष्कार कॉलेज और महारानी गर्ल्स कॉलेज, तीसरे नंबर पर कनौडिया कॉलेज रहे।

 फैशन शो में पहले नंबर पर ब्लैक मैजिक थींम के साथ पोद्दार मैनेजमेंट एंड टैक्नीकल कैम्पस ने बाजी मारी। ब्लैक मैजिक थीम के दौरान स्टूडेंट्स ने सोशल मैसेज देते हुए बताया कि सांवला रंग या डार्क स्कीन भी ब्यूटी है और डार्क स्किन का जलवा मंच पर दर्शाते हुए सभी स्टूडेंट्स ने रैंपवॉक के दौरान अलग-अलग संदेश दिया। इसके बाद फैशन शो में दूसरे नंबर पर कब्जा जमाया हाइट्स इन्सटीट्यूट ऑफ फैशन एंड टैक्नॉलाजी और पोद्दार इंटरनेशनल कॉलेज ने। हवा हवाई थींम और ग्रीक मैथिलॉजी को दोनों कॉलेज के स्टूडेंट्स ने अपनी रैंपवॉक के दौरान पेश किया। फैशन शो में तीसरे नबंर के लिए बाजी मारी अपैक्स यूनिवर्सिटी ने, नेचर थींम के साथ स्टूडेंट्स ने जल, वायु, पृथ्वी, आकाश, हवा, पहाड़, जंगल, समुद्र, सहित प्रकृति को अपने फैशन के कलेवर में दर्शाया। फैशन शो के दौरान स्पेशल अवॉर्ड फोर डिफरेंट कॉन्सेप्ट के लिए अर्धनारेश्वर थींम के लिए एस एस जैन सुबोध कॉलेज को दिया गया। फैशन शो के दौरान मिसेज इंडिया 2019 रहीं श्वेता मेहता मोदी और फैशन डिजाइनर मून बोहरा और सोशल एक्टिविस्ट शालिनी शर्मा ने शिरकत की।

इसके साथ ही स्पेशल गेस्ट के तौर पर हास्य कवि पीके मस्त भी मौजूद रहे और अपनी हास्य कविताओं की प्रस्तुति भी दी। मंथन फेस्ट में भाग लेने बाले सभी प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन करते हुए पोद्दार ग्रुप के चेयरमैन डॉ. आनंद पोद्दार और डायरेक्टर रूपल पोद्दार ने जीतने वाले सभी प्रतिभागियों को बधाई दी।