भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जयपुर में, पार्टी नेताओं ने किया स्वागत


जयपुर। राजस्थान में भाजपा संगठन को मजबूती देने के लिहाज से BJP राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मंगलवार को जयपुर पहुंचे। यहां जगह-जगह उनका स्वागत किया गया। और पार्टी के कई वरिष्ठ नेताओं ने मुलाकात भी की। जेपी नड्डा विशेष विमान से पहुंचे जयपुर पहुंचे थे।

JP addha

जयपुर पहुंचने पर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत, अर्जुन राम मेघवाल, सांसद राजयवर्धन सिंह राठौड़, गुलाब चंद कटारिया, राजेंद्र राठौड़ सहित कई अन्य नेताओं ने जयपुर पहुंचने पर उनका स्वागत किया। एयरपोर्ट से जुलुस के साथ जेपी नड्डा बिरला ऑडिटोरियम पहुंचे। जहां बिरला सभागार में भाजपा कार्यसमिति की बैठक में शामिल हुए।

 

कार्यकर्ताओं नेताओं को संबोधित करते हुए भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्‌डा ने कहा कि भाजपा काडर बेस होने के कारण इसे मजबूती प्रदान करना हमारी प्राथमिकता है। इसलिए हमने सक्रिय बूथ, पन्ना प्रमुख और सशक्त मंडल। तीनों को मजबूत करना है। इसके लिए हमें आज से काम शुरू करना पड़ेगा और अटल जी के जन्मदिन तक हर बूथ पर सक्रिय पन्ना प्रमुख बना लेना है। यही पार्टी की ताकत और शक्ति है। उन्होंने कहा कि राजस्थान भ्रष्टतम राज्य बन चुका है। दुष्कर्म और रेप में नंबर वन है उन्होंने कहा कि कांग्रेस सुशासन नहीं, कुशासित राज्य बना रहे हैं । उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस को नमस्कार करना है और कमल खिलाना है।