9 घंटे बस सोने की जॉब, 1 लाख रुपये सैलरी, तुरंत करें आवेदन.


बेंगलुरु. यदि आप कोई ड्रिम जॉब सर्च कर रहे हो तो आपके जैसे मेहनती और इमानदार लोगों के लिए बेहतरीन मौका है, करना कुछ नहीं बस अपने ऑफिस टाइम पर सोना है, और आपको इसके लिए सैलेरी मिलेगी 1 लाख रुपए. जी हां यह कोई मजान नहीं बल्कि सच है. भारत में रातों रात कंपनी का एड चर्चा का विषय बन गया है.

दरअसल बेंगलुरु स्थिति भारतीय कंपनी Wakefit ने यह घोषणा की है कि रोजाना 9 घंटे सोने की जॉब है जिसके बदले में कंपनी द्वारा कर्मचारी को एक लाख रुपये सैलरी दे रही है. यह कंपनी फिलहाल गद्दे बनाती है. अब आप सोच रहे होंगे नौकरी और सैलेरी तो ठीक है लेकिन आखिर सोने का वेतन क्यों दिया जा रहा है. तो आप को बता दें दरअसल ऑनलाइन फर्म वेकफिट (Wakefit) कंपनी सोने के लिए कुछ लोगों की काउंसलिंग कर रही है. लोगों के सोने के तरीकों को जानने के लिए उनके सोने के तरीके को ट्रैक किया जाएगा. इसके बाद एक्सपर्ट से सलाह भी दी जाएगी. जो लोग सोने जाएंगे उनकी नींद को रिकॉर्ड किया जाएगा. उनके सोने का पैटर्न को नोटिस किया जाएगा. इसका इस्तेमाल कंपनी अपनी केस स्टडी और भविष्य की रणनीति के लिए भी करेगी.

Wakefit.co के फ़ाउंडर चैतन्य रामलिंगी गौड़ा अपनी कंपनी के लिए Sleep Intern ढूंढ रहे हैं. इनके हिसाब से उन्हें ऐसे लोग चाहिए, जो 9 घंटे की चैन की नींद ले सकें. कंपनी का नियम है कि इस स्कीम में भाग लेने वाले चयनित लोगों को 100 दिनों तक हर रोज 9 घंटे सोना होगा. इस इंटर्नशिप के लिए सिर्फ कुछ लोगों का ही चयन होगा. बस आपको यहां कंपनी की ओर से दिए गए गद्दे पर ही सोना होगा. आपको हर रोज यह बताना होगा कि आपको नींद कैसी आई. अच्छी या बुरी. या फिर कुछ और अनुभव रहा. Sleep Internship का मकसद ज्यादा काम और तनाव की वजह से लोगों की नींद खराब हो रही है, इससे उनकी सेहत पर असर पड़ रहा है, इसलिए यह कंपनी इस इंटर्नशिप को लेकर आई है. बड़ी बात यह है कि इसके लिए आपको अपनी मौजूदा जॉब या कंपनी भी छोड़ने की जुररत नहीं है.

यहां करें job apply:

अगर आप भी यह ड्रिम जॉब पाना चाहते हो तो इसके लिए कंपनी की वेबसाइट के इस लिंक पर जाएं और अप्लाई करें. https://www.wakefit.co/sleepintern/