COVID क्वारेंटीन से परेशान टीम इंडिया, ब्रिस्बेन जाने को तैयार नहीं!


मेलबोर्न. भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ब्रिस्बेन में चौथा और अंतिम टेस्ट मैच खेलना है लेकिन कड़े प्रतिबंधों के साथ वहां जाना भारतीय टीम को मंजूर नहीं. दरअसल य​ह प्रतिबंध कोरोना संकटकाल से जुड़ा है. वहां की गाइडलाइन्स के मुताबिक क्विंसलैंड में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए टीम को सख्त लॉकडाउन में रहना पड़ सकता है. जिसमें उनका घूमना फिरना, आना जाना, होटल से स्टेडियम तक की गतिवधियां सब सीमित किए जाने की संभावना भी है. ऐसे में भारतीय टीम के खिलाड़ी इस सख्ती में राहत चाहते हैं. वैसे बता दें कि इस दौरे से पहले भी टीम इंडिया ने साफ किया था कि टीम 14 दिनों के जरुरी क्वारेंटीन अवधि को पूरा करने के बाद किसी बंधन में नहीं रहेगी.



लेकिन ब्रिस्बेन में उनकी गतिविधियां और सीमित करने की पूरी पूरी संभावना बनी हुई है. ऐसे में अब टीम सिडनी में ही रहना चाहती है. टीम इंडिया के सूत्रों के मुताबिक भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया आने से पहले दुबई में 14 दिन तक और उसके बाद यहां पहुंचने के बाद भी 14 दिनों तक क्वारेंटीन रही. पर अब जब यह  पूरा दौरा अंतिम दौर में है तो टीम इस सख्ती के खिलाफ है. 

बाजवूद इसके मैच होता है तो टीम इंडिया आखिरी के दो टेस्ट एक ही स्थल पर खेलने की मंशा जता रही है.
बता दें कि टीम इंडिया अभी मेलबोर्न में है और वह तीसरे टेस्ट के लिए सोमवार को सिडनी रवाना होगी. सिडनी पहुंचने के बाद टीम दो दिनों तक ट्रेनिंग करेगी. इसके बाद दोनों टीमों के बीच गुरुवार से मुकाबला खेला जाना है.