हिमाचल निवासी SMS मेडिकल कॉलेज के छात्र ने जयपुर में की आत्महत्या


जयपुर। हिमाचल प्रदेश के एक व्यापारी के बेटे ने जयपुर के एसएमएस मेडिकल कॉलेज होस्टल में आत्महत्या कर ली। वह एमबीबीएस थर्ड ईयर का छात्र था। शुक्रवार देर रात उसने हॉस्टल के कमरे में फंदा लगाकर जान दे दी। छात्र के परिजनों को सूचना दे दी गई है।

खुदकुशी की वजह अभी स्पष्ट नहीं है और न ही पुलिस को कोई सुसाइड नोट मिला है। जांच में यह सामने आया कि सुसाइड से पहले युवक ने अपना इंस्टाग्राम डिलीट कर दिया था।पुलिस और एसएमएस के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे।

एसएमएस हॉस्पिटल थाना पुलिस ने एफएसएल टीम की मदद से मौके से सबूत जुटाए हैं। एस एच ओ नवरतन धोलिया ने बताया कि अमन हिमाचल प्रदेश का रहने वाला था। एसएमएस मेडिकल कॉलेज के कोठारी हॉस्टल में रहता था। उसने हॉस्टल के अपने रूम में बेडशीट का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। शनिवार सुबह करीब 10 बजे तक वह रूम से बाहर नहीं आया, दोस्तों के कॉल भी पिक नहीं किए, तब साथी उसे बुलाने उसके रूम पर आए। काफी देर तक गेट खटखटाने के बाद भी अंदर कोई हरकत नहीं हुई। इस पर दोस्तों काे शक हुआ। उन्होंने गेट के ऊपर लगी जाली से अंदर झांककर देखा तो कमरे में अमन फंदे से लटका था। पुलिस के आने पर धक्का देकर दरवाजा खोला गया। हॉस्टल पहुंचे अमन के दोस्तों ने बताया कि उसने सुसाइड करने से पहले रात को ही अपना इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर दिया था। पिता प्रीतम हिमाचल में बिजनेसमैन है। कपड़ों के कारोबार के अलावा उनके कई और व्यवसाय हैं। मौत के कारणों का पुलिस पता लगा रही है।