कांग्रेस से 70 साल का हिसाब मांगने वाले भाजपा नेता अज्ञानता से ग्रस्त: गहलोत


जयपुर.'यह दोनों नेता लोकतंत्र के लिए खतरा है, इन्हें रोकना बहुत जरूरी है. राजस्थान में विधायकों की खरीद का खुला खेल खेला गया. विधायकों को खरीदने के लिए 35-35 करोड़ रुपए का ऑफर दिया गया.’ एक बार फिर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अमित शाह और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए यह बयान दिया. गहलोत ने दोनों नेताओं को लोकतंत्र के लिए खतरा बताया.

राजधानी जयपुर में चल रहे राजस्थान प्रदेश युवा कांग्रेस के प्रशिक्षण शिविर के अंतिम दिन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने वीडियो क्रॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से यूथ कांग्रेस के पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए यह बात कही.

सीएम गहलोत ने कहा कि विघटनकारी ताकतें हमारे देश को तबाह कर रही है, समाज को हिन्दू-मुसलमान के नाम पर लड़ाया जा रहा है. ऐसे समय में देश को एकजुट रखने के लिए कांग्रेस और यूथ कांग्रेस की भूमिका और अधिक महत्वपूर्ण हो जाती है.

मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि यह हमारा सौभाग्य है कि हमें दलितों, पिछड़ों महिलाओं को आगे लाने की सोच रखने वाले राहुल गांधी जैसे नेता का नेतृत्व मिला है. अशोक गहलोत ने कहा कांग्रेस से 70 साल का हिसाब मांगने वाले भाजपा नेता अज्ञानता से ग्रस्त हैं.