सरकार गिराने में शेखावत-पायलट मिले हुए थे, मुख्य किरदार शेखावत ने निभाया: CM गहलोत


जयपुर। महाराष्ट्र में चल रही उठापटक के बीच में राजस्थान में सरकार गिराने की साजिश के चर्चे भी एक बार फिर तेज़ हो गए हैं और इस बीच बयानों का दौर भी तेज हो चला है। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि उनकी सरकार गिराने के मुख्य किरदार गजेंद्र सिंह शेखावत थे, जो सचिन पायलट के साथ मिले हुए थे।

बता दें कि हाल ही में एक कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री का यह कहना था कि सचिन पायलट से चूक हो गई वरना राजस्थान में भी मध्यप्रदेश जैसे हालात होते।

शेखवात के इस बयान पर पलटवार करते हुए गहलोत ने कहा कि इससे यह साबित हो गया है कि सरकार गिराने में शेखावत सचिन पायलट के साथ मिले हुए थे। और मुख्य किरदार केंद्रीय मंत्री शेखावत ने निभाया।

गहलोत ने सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ में मीडिया से बात करते हुए कहा कि गजेंद्र सिंह शेखावत को बल्कि कोर्ट का नोटिस लेट सर्व हुआ है। वो बचते रहे, बचते रहे, ये तो कानून अपना काम करे। गजेंद्र सिंह शेखावत को अपनी आवाज का सैंपल देने मे क्या तकलीफ है। ये स्वीकार भी कर चुके है कोर्ट के अंदर दिल्ली के अंदर इनकी आवाज है वो, पुलिस वहां स्वीकार कर चुकी है। हलफनामा के अंदर। गजेंद्र सिंह शेखावत ने लोकेश शर्मा के खिलाफ केस दर्ज कराया है। उल्टा चोर कोतवाल को डांटे वाली बात है। सरकार गिराने के मुख्य किरदार थे। आप एक्सपोज हो गए है। जब आपकी फोन टैंपिग के अंदर आवाज आई। दुनिया जानती है कि आवाज आपकी है। गजेंद्र सिंह ने सरकार गिराने का षड्यत्र किया।