जो पूनम पाण्डे सालों से न्यूड फिल्में बना रही है. वो कैसे कह सकती है कि राज कुंद्रा ने इन्हें एडल्ट इंडस्ट्री में डाला है: गहना वशिष्ठ 



मुंबई. पोर्न फिल्म बनाने के मामले में गिरफ्तार शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को लेकर पूरे बॉलीवुड में चर्चाओं का दौर गर्म है. कोई शिल्पा शेट्टी को भी इस कारोबार से जुड़ा हुआ बता रहा है तो कोई कुंद्रा की कमाई का राज इन एडल्ट फिल्मों को ही बता रहा है. इं​डस्ट्री से जुड़ी जुड़े कुछ लोग यहां तक कह रहे हैं कि राज कुंद्रा ने कई अभिनेत्रियों और मॉडल्स को पोर्न फिल्मों के लिए फोर्स किया. ऐसे में अब फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी राज कुंद्रा की साथी गहना वशिष्ठ ने इस मामले में कुंद्रा के पक्ष में बयान दिया है. 

राज कुंद्रा के 7 करोड़ 31 लाख रुपये फ्रीज, शिल्पा शेट्टी का पोर्न फिल्म बनाने में क्या रोल था? मुंबई पुलिस कमिश्नर ने दिया सवाल का जवाब

एक तरफ शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा पोर्न फिल्मों को बनाए और मोबाइल एप्स पर स्ट्रीम करने के मामले में फंसे हुए हैं. ऐसे में पूनम पांडे ने बताया है कि कैसे एक समय था जब राज ने उन्हें धमकाया था और उनके फोन नंबर को लीक कर दिया था. इस पर राज की दोस्त और साथी गहना वशिष्ठ ने पूनम के इल्जामों पर जमकर पूनम पाण्डे के बयानों की आलोचना की है. 

जूम टीवी से बातचीत में गहना वशिष्ठ ने बताया कि जिस पूनम पाण्डे ने 2011 में पूनम ने कहा था कि अगर भारत की क्रिकेट टीम जीती तो वह न्यूड होकर फील्ड में जाएंगी. और वह सालों से न्यूड फिल्में बना रही हैं. ऐसे में ये लोग कैसे कह सकते हैं कि राज ने इन्हें एडल्ट इंडस्ट्री में डाला है? यह लोग राज की कंपनी के लॉन्च होने के पहले से ऐसी वीडियो बना रहे हैं. 

गहना यहीं नहीं रूकी, उन्होंने कहा कि 'आज पूनम, राज के साथ नहीं हैं. वह अपने पति के साथ हैं. अपने पति के साथ वह MMS वीडियो बनाती हैं. क्या राज उन्हें यह सब करने को कहते हैं? एक इंसान फंसा हुआ है और लोग उसकी हालत का फायदा उठाने में लगे हुए हैं.'

बता दें कि 2019 में पूनम पांडे ने बॉम्बे हाई कोर्ट में राज कुंद्रा के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था. अपनी शिकायत में उन्होंने राज कुंद्रा और उनके साथी Armsprime Media कंपनी आरोप लगाया था कि उनके कॉन्ट्रैक्ट के खत्म होने के बावजूद राज और उनके साथ गैर कानूनी ढंग से उनके वीडियो को इस्तेमाल कर रहे हैं. Armsprime Media कंपनी पूनम पांडे के एप को हैंडल करती थी.

हाल ही में दिए इंटरव्यू में राज कुंद्रा को लेकर बड़ा बयान पूनम पांडे ने दिया है. उन्होंने कहा कि राज कुंद्रा ने उन्हें उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म होने के बाद दोबारा उसे रीन्यू करने के लिए कहा था, जिसमें वह जब चाहे जो चाहे काम उनसे करवा सकते थे. जब पूनम ने मना किया तो उन्होंने उनके प्राइवेट सामान को लीक करने की धमकी दी थी. पूनम ने एक अन्य इंटरव्यू में यह भी बताया कि राज कुंद्रा ने कॉन्ट्रैक्ट को लेकर पूनम के ना कहने पर उनके पर्सनल फोन नंबर को लीक कर दिया था. इसके साथ मैसेज डाला गया था- मुझे कॉल करो, मैं आपके लिए कपड़े उतारूंगी. इसके बाद पूनम को कई अश्लील मैसेज, कॉल्स और धमकियों का सामना करना पड़ा था.