राज कुंद्रा के 7 करोड़ 31 लाख रुपये फ्रीज, शिल्पा शेट्टी का पोर्न फिल्म बनाने में क्या रोल था? मुंबई पुलिस कमिश्नर ने दिया सवाल का जवाब


मुंबई. पोर्न फिल्में (Porn Movie) बनाने और उन्हें विभिन्न एप पर अपलोड कर करोड़ों की कमाई करने, शोषण के मामले में राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद अब शिल्पा शेट्टी (Shilpa shetty) और राज कुंद्रा को एक और बड़ा झटका लगा है. मुंबई ​पुलिस (Mumbai police) ने अब कुंद्रा के खातों को सीज करना शुरू कर दिया है. इसी कड़ी में अब तक राज कुंद्रा के अलग-अलग बैंक खातों में लगभग 7 करोड़ 31 लाख रुपये फ्रीज कर दिए गए हैं. आगे भी उनकी सम्पत्ति को लेकर पड़ताल जारी है, खासकर पोनोग्राफी के धंधे से हुई कमाई पर. 

उधर राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद अब लगातार अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी पर भी सवाल उठ रहे हैं. सोशल मीडिया पर लगातार उनके भी इस मामले में सक्रिय होने और कुंद्रा का साथ देने का आरोप लग रहा है. 

राज कु्ंद्रा के पोर्न फिल्में बनाने और उसे एप पर पब्लिश करने के मामले में​ शिल्पा को भी भागीदार बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि शिल्पा शेट्टी को उनके बिजनेस के बारे में पता था और शिल्पा शेट्टी भी अप्रत्यक्ष रूप से इस  बिजनेस जुड़ी हुई हैं. 

लेकिन जब इस मामले में मुंबई पुलिस कमिश्नर (क्राइम)  मिलिंद भारम्बे से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि अब तक पोर्नोग्राफी मामले में बिजनेसमैन राज कुंद्रा की पत्नी और एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की कोई सक्रिय भूमिका नहीं मिली. हम अभी जांच कर रहे हैं. हम पीड़ितों से अपील करेंगे कि वे आगे आएं और क्राइम ब्रांच मुंबई से संपर्क करें. हम उचित कार्रवाई करेंगे."

हालांकि ​सूत्रों की मानें तो जल्द ही शिल्पा शेट्टी से भी इस मामले में पुलिस पूछताछ करने वाली है. उनको नोटिस देकर पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है.