राजस्थान कांग्रेस में सबकुछ ठीक नहीं, कांग्रेस के ही इस विधायक ने सरकार के मंत्री को बताया भ्रष्टतम, CM से कहा 'हटाओ इसे'


जयपुर. 'समाचार पत्रों में पढ़ा है कि आपने प्रभारी मंत्रियों के जिलों में फेरबदल किया है. इसका कितना लाभ होगा उसको परखने में समय लगेगा. आवश्यकता तो यह है कि आप के मंत्रिमंडल में सबसे भ्रष्ट मंत्री को जनता में संदेश देने के लिए कृपया बर्खास्त करें. एक बार पहले मुख्यमंत्री रहते आप उनको हटा चुके हैं. यह मंत्री भ्रष्टाचार के माफिया हैं. इनका नाम लिखना आवश्यक नहीं समझता हूं. गंदगी की बदबू नजदीक के लोगों को ज्यादा दुर्गंध देती है.'

यह वह शब्द हैं जो कि राजस्थान के पूर्व मंत्री और मौजूदा सांगोद विधायक भरत सिंह ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को लिखी चिट्ठी में कहे हैं. अपनी स्पष्टता के कारण जाने जाने वाले भरत सिंह ने इस लेटर के जरिए खान विभाग के मंत्री प्रमोद जैन भाया पर इशारों ही इशारों में निशाना साधा है. और उनको तुरंत मंत्रिमंडल से हटाने की मांग की है. उनका कहना है कि वह सबसे भ्रष्ट मंत्री हैं.

भरत सिंह की इस चिट्ठी के बाद में सियासी गलियारों में हलचल मची है जो नेता यह समझ रहे थे कि कांग्रेस में सब कुछ ठीक हो गया है उनकी गलतफहमी 'चिट्ठी बम' के कारण दूर होती नजर आ रही है. यानी कांग्रेस में अभी भी सब कुछ ठीक नहीं है.

पायलट और गहलोत विवाद के बाद में आंतरिक कलह का यह पहला सबसे बड़ा मामला बताया जा रहा है. जिसमें भरत सिंह द्वारा लिखी यह चिट्ठी काफी वायरल हो रही है. उधर इस पूरे मामले में तुरंत ही सियासत भी शुरू हो गई और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'लगता है मुख्यमंत्री द्वारा कृत फिल्म 'नकारा निक्कमा' का भाग 2 भी जल्द ही रिलीज़ होने वाला है.