पिता विश्वेन्द्र सिंह और पुत्र अनिरूद्ध सिंह में बिगड़ी, अनिरूद्ध सिंह को जान से मारने की धमकी मिली, आईजी और एसपी को दी शिकायत


भरतपुर. राजस्थान की सियासत में एक रिश्ता इन दिनों काफी चर्चा में है. डीग कुम्हेर विधायक विश्वेन्द्र सिंह और उनके बेटे अनिरुद्ध सिंह का. दोनों के बीच अब जंग इस कदर हावी होती जा रही है कि कुछ दिनों पहले तक जहां अपने पिता गंभीर आरोपी सोशल मीडिया के मार्फत लगाए थे वहीं अब अनिरूद्ध सिंह ने अपने पिता और उनकी टीम के सदस्यों के खिलाफ थाने में शिकायत देकर कहा है कि उनकी जान को खतरा है, और यदि उन्हें किसी भी तरह का कोई नुकसान होता है तो सीधे तौर पर उसके लिए उनके पिता विश्वेन्द्र सिंह  जिम्मेदार होंगे. 

परिवाद में अनिरुद्ध सिंह ने लिखा है कि मैं इस पत्र के माध्यम से यह जानकारी देना चाहता हूं कि मेरे पिता डीग-कुम्हेर विधायक विश्वेन्द्र सिंह की कोर कमेटी के द्वारा मुझे जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं. यह मेरे और मेरे साथियों के लिए खतरा साबित हो सकता है. कृपया इस शिकायत पर संज्ञान लें. अगर मुझे कोई भी शारीरिक क्षति होती है तो उसके जिम्मेदार ये लोग होंगे. उधर एसपी देवेंद्र विश्नोई ने इस मामले की जांच सीओ सिटी सतीश वर्मा को सौंपी है. 

बता दें कि इससे पहले भी दोनों पिता-बेटे आमने सामने आ चुके हैं. सम्पत्ति के साथ विश्वेन्द्र का उनकी पत्नी के साथ भी विवाद चर्चाओं में है. जिसको लेकर पिछले दिनों अनि​रूद्ध सिंह के ट्विट भी चर्चा में रहे. इस विवाद को लेकर अनिरुद्ध सिंह ने ट्‌वीट भी किए थे।