मशहूर डिजाइनर सब्यसाची ने नए लॉन्च किए हैंडबैग का यूजर्स ने उड़ाया मजाक


मशहूर डिजाइनर सब्यसाची को दुनिया भर में उनके बेजोड़ स्टाइल वाले डिजाइनर उत्पादों के लिए जाना जाता है, जिन्हें सुपर मशहूर हस्तियों द्वारा पहना और कैरी किया जाता है। खासकर ब्राइडल वियर में वह बॉलीवुड सितारों के पसंदीदा हैं। आम के लिए सब्यसाची दुल्हन बनना किसी सपने जैसे होता है। हालांकि, कभी-कभी उनके डिजाइन लोगों को पसंद नहीं आते हैं और ये बैग भी उनमें से एक है।

सब्या ने अपनी एक्सेसरीज की लाइन में एक अतिरिक्त बड़ा बैग लॉन्च किया और इसे 'इंडिया टोटे' नाम दिया। अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से इंडिया टोटे की कुछ तस्वीरें जारी करते हुए डिजाइनर ने लिखा, 'भारत का ज्ञान और सुंदरता स्मृति और आधुनिकता के शिखर पर है। यह मुझे हाथ से बनाने, प्रवृत्ति को अनदेखा करने, लुप्तप्राय संरक्षण करने के लिए प्रेरित करता है।

शिल्प और एक जीवित विरासत का निर्माण करें जिसे एक पीढ़ी से दूसरी पीढ़ी तक पारित किया जा सके। हालांकि कलेक्शन की तस्वीरें देख बहुत सारे लोगों ने टोट बैग के विशाल आकार का मज़ाक भी उड़ाया और डिजाइनर को ट्रोल किया। एक यूजर ने कमेंट किया, 'यह टोट नहीं है, यह डफल बैग है!' दूसरे ने लिखा- 'ये इतना बड़ा है कि इसके अंदर में भी आ जाऊंगा।' अब देखना यह है कि कस्टमर्स इस बैग को कैसा रिस्पान्स देते हैं।