जयपुर के स्कूल्स में कोरोना की एंट्री, 2 बच्चे संक्रमित, 4 दिन के लिए SMS स्कूल बंद


जयपुर। कोरोना का प्रकोप राजधानी जयपुर में एक बार फिर देखने को मिल रहा है। पिछले दिनों अचानक जहां कोरोना के केस बढ़ गए हैं वहीं 100% क्षमता के साथ स्कूल खुलने के साथ ही स्कूलों में भी केस सामने आने लगे हैं।

मंगलवार को जयपुर के महाराजा सवाई मानसिंह स्कूल में पढ़ने वाले भाई-बहन कोरोना संक्रमित मिले, जिसके बाद SMS स्कूल प्रबंधन ने अगले 4 दिनों के लिए ऑफलाइन पढ़ाई को बंद कर दी है।

Corona update in Jaipur

महाराजा सवाई मानसिंह स्कूल प्रबंध समिति के सदस्य दामोदर गोयल के मुताबिक तीसरी और छठी कक्षा में पढ़ने वाले इन स्टूडेंट्स के अभिभावकों ने सोमवार रात स्कूल प्रबंधन को उनके पॉजिटिव होने की जानकारी दी। जिसके बाद स्कूल प्रबंधन ने एहतियातन अगले 4 दिनों तक स्कूल बंद रखने का निर्णय लिया है। इस दौरान ऑनलाइन पढ़ाई चालू रहेगी, ताकि स्कूल के दूसरे बच्चे घर बैठ भी पढ़ सकें।

उधर SMS स्कूल में यह मामला सामने आने के बाद अभिभावकों की चिंता भी बढ़ गई है और वह स्टूडेंट को स्कूल भेजें या नहीं? इसको लेकर असमंजस की स्थिति में हैं। प्रशासनिक स्तर पर भी इस मामले का रिव्यू किया जा रहा है कि अभी स्कूल का संचालन किस तरह से किया जाए कहीं कोई भविष्य में खतरा तो नहीं।