महज 46 की उम्र में कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद राजीव सातव का निधन, कोरोना का चल रहा था इलाज


मुंबई। कोरोना से देश के एक और युवा नेता की जान चली गई। कोरोना वायरस से संक्रमित कांग्रेस के राज्य सभा सांसद राजीव सातव के आज सुबह एक निजी अस्पताल में आखरी सांस ली.

बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पहले ही वह कोविड से उबर गए थे. पोस्ट कोविड इलाज जारी था लेकिन इसके बाद में एक नया वायरल संक्रमण हो गया था और उनकी हालत गंभीर हो गई थी।

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। और निधन पर शोक जताया। राजीव सातव की उम्र अभी महज 46 साल थी.

 

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भी राजीव सातव के निधन पर गहरा शोक जताया और ट्वीट कर लिखा कि 'राज्यसभा सांसद एवं गुजरात कांग्रेस प्रभारी श्री राजीव सातव के असामयिक निधन का समाचार बेहद दुखद है। श्री सातव विधायक रहे, भारतीय युवा कांग्रेस एवम महाराष्ट्र युवा कांग्रेस के अध्यक्ष रहे। पार्टी के लिए उनकी सेवाएं याद की जाती रहेंगी और उनकी कमी हमेशा खलेगी। इस कठिन समय में मेरी गहरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों, स्व. श्री सातव के समर्थकों और मित्रों के साथ हैं, ईश्वर उन्हें यह आघात सहने की शक्ति दें एवम दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें।'