मीडिया के एक हिस्से एवं विपक्ष ने इन्वेस्ट राजस्थान समिट में पधारे कुछ निवेशकों को लेकर अनावश्यक विवाद पैदा करने का प्रयास किया: CM गहलोत


जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इन्वेस्ट राजस्थान के तहत कुछ उद्योगपतियों को लेकर विपक्ष द्वारा चलाए गए कैंपेन पर सवाल उठाए, वही कुछ मीडिया हाउसेस को भी निशाने पर लिया।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि मीडिया के एक हिस्से एवं विपक्ष ने इन्वेस्ट राजस्थान समिट में पधारे कुछ निवेशकों को लेकर अनावश्यक विवाद पैदा करने का प्रयास किया।

CM गहलोत ने एक ब्यान जारी कर कहा कि मैं इन्वेस्ट राजस्थान को सफल बनाने के लिए सभी निवेशकों, CII, अधिकारियों, कर्मचारियों, प्रशासन, आमजन, मीडियाकर्मियों समेत सभी का धन्यवाद व्यक्त करता हूं। इस समिट से आगे बढ़ते राजस्थान की छवि दुनिया में गई है एवं मुझे खुशी है कि इससे हमारे युवाओं के लिए रोजगार के नए मौके आएंगे। हालांकि मीडिया के एक हिस्से एवं विपक्ष के साथियों ने इस समिट में पधारे कुछ निवेशकों को लेकर अनावश्यक विवाद पैदा करने का प्रयास किया। हमारे नेता श्री राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी निवेश व उद्योगों के खिलाफ नहीं किसी व्यक्ति विशेष को फायदा पहुंचाने के खिलाफ हैं।

उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने राज्य में निवेश बढ़ाने के लिए सभी निवेशकों के लिए आकर्षक नीतियां बनाई हैं। यही कारण है कि आज राजस्थान निवेशकों की फेवरिट इन्वेस्ट डेस्टिनेशन बन गया है। हम राजस्थान में आने वाले हर निवेशक का स्वागत करेंगे जो यहां उद्योग लगाए व हमारे युवाओं को रोजगार के मौके दे। जिन लोगों ने अनावश्यक विवाद कर इस समिट की सफलता को कम करने का प्रयास किया वो राजस्थान के हितैषी नहीं हो सकते। जनता समझ चुकी है कि राजस्थान में निवेश रोककर प्रदेश को आगे बढ़ने से रोकने का प्रयास किसने किया। समय आने पर जनता उन्हें उचित जवाब भी देगी।