अलवर की बच्ची से रेप का प्रमाण नहीं मिला, फिर भी BJP वाले रेप रेप चिल्ला रहे हैं, इनके बहकावे में आकर कई लोग मारे गए : CM गहलोत


जयपुर। राजस्थान विधानसभा में बजट सत्र के पांचवे दिन राज्यपाल के अभिभाषण पर चार दिन तक चली बहस के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने भाजपा पर जमकर हमला बोला। सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि बहस तो हुई नहीं, हमारे विपक्ष के सदस्य बोले नहीं, बहस तो हुई नहीं, किस बहस का जवाब दूं? राज्यपाल के अभिभाषण पर जवाब देते हुए भाजपा पर तीखे हमले किए। सीएम अशोक गहलोत ने भाजपा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि इतने साहब इकट्‌ठे हो गए कि पता नहीं, साहबों का सरदार कौन होगा?

अलवर विमंदित बालिका प्रकरण पर बोलते हुए सीएम गहलोत ने कहा कि भाजपा वाले अलवर में बालिका के साथ हुई दुर्घटना को राजनीतिक लाभ लेने के लिए रेप का नाम दे रहे है। सीएम गहलोत ने कहा कि कोरोना से दुनिया चिंतित थी, इनके मंत्री क्या कह रहे थे? कोरोना में हमारे केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल कहते हैं- भाभीजी पापड़ खाओ। गजेंद्र सिंह शेखावत कहते हैं कि बालाजी के नारियल चढ़ाओ। भोले लोग इनके बहकावे में आ जाते हैं। इनके बहकावे में आकर कई लोग मारे गए। ये इस तरह की सोच के लोग हैं। कभी ताली बजती है, कभी थाली बजती है। राजनीतिक लाभ के लिए दुर्घटना को रेप का नाम दे रहे हैं।

सीएम गहलोत ने कहा कि अलवर में बालिका के साथ हुई दुर्घटना को राजनीतिक लाभ लेने के लिए रेप का नाम दे दिया। अलवर के केस को हमने सीबीआई को सौंप दिया। अब दिल्ली में सरकार इनकी है, इस केस को सीबीआई क्यों नहीं ले रही? उस बच्ची का रेप हुआ ही नहीं, उसके रेक्टम सहित अंगों में रेप का प्रमाण नहीं मिला। फिर भी रेप रेप चिल्ला रहे हैं। उस परिवार पर क्या बीत रही होगी?

सदन में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि हमने 1 लाख नौकरी किसको दी, सदन पर आज उसकी पूरी जानकारी दे रहा हूं। हम लोगों ने प्रयास किया है सरकारी नौकरी देने का। लेकिन सरकारी नौकरी देना ही कोई एक विकल्प नहीं।