जहां पैदा हुआ, उससे कैसे दूर हो सकता हूं, अंतिम सांस तक राजस्थान की सेवा करता रहूंगा, जो कहता हूं उसके कुछ मायने होते हैं: CM अशोक गहलोत


बीकानेर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का एक बयान फिर चर्चा का विषय बन गया है। सियासी गलियारों में अशोक गहलोत के इस बयान के बाद कयास लगाई जा रही है कि गहलोत कहीं नहीं जाने वाले, वो फिलहाल राजस्थान में ही और राजनीतिक पारी खेलेंगे।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि "मैं मारवाड़ का हूं, जोधपुर का हूं, महामंदिर का हूं। जहां मैं पैदा हुआ, उससे कैसे दूर हो सकता हूं, कहीं भी रहूं, मैं अंतिम सांस तक राजस्थान की सेवा करता रहूंगा। जो कहता हूं उसके कुछ मायने होते हैं।"

बता दें कि सीएम गहलोत शनिवार को बीकानेर के दौरे पर रहे और इस दौरान पत्रकारों से वार्ता में गहलोत ने यह बात कही। हालांकि गहलोत मानेसर वालों को सजा देने के सवाल को गहलोत टाल गए। पर सीएम गहलोत के इस बयान ने स्पष्ट कर दिया कि वो फिलहाल राजस्थान छोड़कर कहीं जाने वाले नहीं है। उनके इस बयान को मुख्यमंत्री पद से भी जोड़कर देखा जा रहा है, और माना जा रहा है कि शायद वो इस पारी को कंटीन्यू करें।

उधर गहलोत ने जनता से एक भावुक अपील भी की और कहा कि "बार-बार सरकार बदल देते हो, मेरे अच्छे काम होते हैं तब भी आप हवा में बह जाते हो। मैं जनता से रिक्वेस्ट कर रहा हूं कि आप हमें एक मौका और दें। ईआरसीपी के लिए मैं संघर्ष कर रहा हूं।"