विधानसभा में पूर्ववर्ती गहलोत सरकार पर बरसे सिविल लाइंस विधायक गोपाल शर्मा, भ्रष्टाचार और बेलगाम अपराध के लिए घेरा


विधानसभा में बोले- जब गहलोत पहली बार सीएम बने तो उनकी एक आवाज पर बांग्लादेशी जयपुर छोड़कर चले गए थे, लेकिन बाद में उनकी सरकार का इकबाल खत्म हो गया, याददाश्त कमजोर हो गई। गहलोत को अपने साथी नकारा और निकम्मे नजर आने लगे।

जयपुर। राजस्थान विधानसभा में बुधवार का दिन काफी हंगामेदार रहा। राज्यपाल के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर बोलते हुए सिविल लाइंस विधायक गोपाल शर्मा ने अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार पर तीखा हमला किया। पहली बार विधानसभा में बोलते हुए गोपाल शर्मा ने प्रतिपक्ष को याद दिलाया कि गहलोत पहली बार सीएम बने तो उनकी एक आवाज पर बांग्लादेशी जयपुर छोड़कर चले गए थे। लेकिन बाद में उनकी सरकार का इकबाल खत्म हो गया, याददाश्त कमजोर हो गई। गहलोत को अपने साथी नकारा और निकम्मे नजर आने लगे। सिविल लाइंस विधायक गोपाल शर्मा ने कहा कि गहलोत सरकार ने राजस्थान को महिला अपराध में नंबर 1 और बेरोगजारी में नंबर 2 बना दिया। प्रदेश का खजाना खाली कर दिया।
BJP MLA Gopal Sharma, Former CM Ashok Gehlot
 
ऐसे-ऐसे जिले बना दिए, जहां कॉलेज तक नहीं 
सिविल लाइंस विधायक गोपाल शर्मा ने अपने लोगों को फायदा पहुंचाने की नीतियों को लेकर पूर्ववर्ती गहलोत सरकार पर तंज कसा। शर्मा ने कहा कि चुनाव नजदीक आते ही इतने निगम और बोर्ड बना दिए कि कुर्सी पर बिठाने के लिए अफसर और चाय पिलाने के लिए चपरासी नहीं मिल रहे थे। ऐसे-ऐसे जिले बना दिए, जहां कॉलेज तक नहीं है।  

सरकार अगर असरकारी हो तो... 
विधायक शर्मा ने कहा कि मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के नेतृत्व में भाजपा सरकार राजस्थान को गंदगी मुक्त, गड्ढा मुक्त, गुंडागर्दी मुक्त प्रदेश बनाएगी। सरकार अगर असरकारी हो तो कोई भी लक्ष्य मुश्किल नहीं है। भाजपा सरकार राजस्थान के सभी बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने की दिशा में काम करेंगे।