राजस्थान BJP प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया का विवादित बयान, कहा- कांग्रेस बीजेपी की जूती के बराबर नहीं


कोटा। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनियां आज कोटा दौरे पर आए। यहां पर उन्होंने पूर्व महाराव बृजराज सिंह के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त की। इसके बाद उम्मेद भवन में मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कांग्रेस पर जमकर तीखे प्रहार किए। सतीश पूनियां ने कहा कि कांग्रेस पार्टी नकल करती है। कट, कॉपी व पेस्ट करती है, लेकिन इसमें भी अकल की जरूरत होती है। जिस तरह से दिखावे के तौर पर सदन चलाने के लिए कांग्रेस पार्टी विधायकों का कैंप कर रही है, उनकी अभी ब्लॉक और जिले की भी कार्यकारिणी भी बनी है।

पहले वह हमें नसीहत देते थे, लेकिन उन्हें भाजपा नकल करने के लिए सात जन्म लेने पड़ेंगे। यह भारतीय जनता पार्टी के जूते के बराबर भी नहीं है। इस बीच सतीश पुनिया के कोटा प्रवास से वापस लौटते वक्त बूंदी में तालेड़ा के पास कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने काले झण्डे दिखाए। पूनियां की गाड़ी को 250-300 कांग्रेस से जुड़े कार्यकर्ताओं ने घेर लिया। काफी देर तक पूनियां को काले झण्डे और काले कपड़े दिखाकर उनकी गाड़ी को भी मुक्के मारे।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सतीश पूनिया मुर्दाबाद, बीजेपी हो बर्बाद और शांति धारीवाल जिन्दाबाद के नारे लगाए। इस घटना में काफी देर तक पूनियां की गाड़ी को युवाओं ने घेरे रखा। बीजेपी का आरोप है कि पूनिया पर हमला हुआ है।