गायों की पैरवी करने के लिए गाय लेकर विधानसभा पहुंचे BJP विधायक, गाय अचानक परेशान होकर भागी, अब नेताजी से ज्यादा मीडिया कवरेज मिल रहा गाय को


जयपुर। नेताजी से ज्यादा गाय को मीडिया कवरेज मिल रहा है। यह बात सुनने में अजीब लगे पर सच है।  राजस्थान विधानसभा के सातवें चरण के दूसरे  सत्र के पहले दिन यह रोचक वाकया हुआ। अच्छी मीडिया कवरेज और अट्रेक्शन पाॅइन्ट बनने के चक्कर में पुष्कर विधायक सुरेश रावत गाय लेकर विधानसभा पहुंचे थे। लेकिन विधानसभा के बाहर से विधायक महोदय के टीवी चैनल्स को इंटरव्यू देते वक्त परेशान होकर अचानक रस्सी छुड़ाकर गाय भाग गई। गाय के अचानक रस्सी छुड़ाकर भागने से वहां मौजूद मीडियाकर्मियों का कैमरा विधायक जी के बजाए गाय को कवर करने में लग गया। और फिर मीडिया में विधायकजी के बजाए गाय छा गई। इस दौरान विधायक जी की टीम के लोग गाय को पकड़ने और काबू में करने के लिए काफी मशक्कत करते नजर आए।

वहीं घटनाक्रम के बाद विधायक रावत बोले 'पुलिस और सरकार से नाराज होकर गाय भागी है, गाय की नाराजगी मेरे से नहीं।'

बता दें कि राजस्थान विधानसभा के सातवें चरण का दूसरा सत्र सोमवार से शुरू हुआ। सुबह 11 बजे कार्यवाही शुरू होते ही बीजेपी विधायकों ने जमकर हंगामा दिया। हंगामे के कारण दो बार सदन की कार्यवाही को स्थगित करना पड़ा। इस दौरान हंगामे के बीच ही सदन में स्पीकर सीपी जोशी ने राज्यपाल के लौटाए गए दो बिलों का ब्योरा रखा। बाद में चार बिल सदन में रखे गए। तीसरे प्रयास में फिर कार्यवाही शुरू हुई तो पूर्व सांसद थानसिंह जाटव, पूर्व विधायक आदराम मेघवाल, इंदिरा मायाराम, पराक्रम सिंह, भरतलाल और जयकृष्ण तोसावड़ा को श्रद्धांजलि दी गई। बाद में विधानसभा की कार्यवाही मंगलवार सुबह 11 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई। पहले दिन विधानसभा सत्र से ज्यादा अब गाय के भागने के चर्चे ज्यादा गर्म हैं। और हर जगह गाय ही मीडिया में छाई हुई है।