जूते के फीते बांधने के मामले में घिरे भाजपा आईटी सेल के हेड अमित मालवीय


अलवर। बीजेपी आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ट्विटर पर पोस्ट किए वीडियो को लेकर घिर गए हैं। वीडियो को लेकर राजनीति गरमा गई है। मालवीय ने बुधवार को ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए दावा किया था कि पूर्व केंद्रीय मंत्री भंवर जितेंद्र सिंह ने अलवर में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी के जूते के फीते बांधे हैं। मालवीय ने लिखा कि कांग्रेस में पिद्दियों की कमी नहीं है। सिंह राहुल गांधी के जूतों के फीते बांधने के लिए अपने घुटनों पर आ गए। खड़गे जी इसी परिपाटी की बात कर रहे थे। 

इस पर भंवर जितेंद्र सिंह ने दूसरा वीडियो जारी करते हुए कहा कि ऐसा नहीं था। फीते मेरे खुले हुए थे, राहुल गांधी के कहने पर अपने फीते बांधे थे। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी भाजपा ने राहुल गांधी की टीशर्ट को 25 हजार रुपए की होने का दावा किया था। अब वीडियो जारी कर यह दावा किया है कि भंवर जितेंद्र सिंह ने राहुल गांधी के जूते के फीते बांधे। सिंह ने वीडियो जारी कर घटना के बारे में भी बताया। कहा कि राहुल गांधी के साथ यात्रा में चलते हुए उनके (भंवर जितेंद्र सिंह) जूते का फीता खुल गया था। राहुल गांधी ने पीछे से इसके बारे में टोका और फीते बांधने को कहा। मैंने तुरंत अपने जूते का फीता बांध लिया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरेआम झूठ बोलती है। इस वीडियो अमित मालवीय का वीडियो को तुरंत बीजेपी के नेताओं ने नहीं हटाया और माफी नहीं मांगी तो उनके खिलाफ मानहानि का केस किया जाएगा। पूर्व मंत्री के रिएक्शन और सफाई के बाद अमित मालवीय को अब सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनाते ने भी तंज भरा ट्वीट कर कहा- झूठ फिर पकड़ लिया गया। श्रीनाते ने तो राहुल गांधी का जूता तक ट्वीट कर दिया। लिखा कि राहुल गांधी के जूते फीता-फ्री हैं। उनमें जो फीते हैं वे बांधने वाले हैं ही नहीं। कांग्रेस ने भी ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से जितेंद्र सिंह के ट्वीट को शेयर कर भाजपा पर सवाल उठाए हैं और राहुल गांधी से माफी मांगने की बात कही है।