बंगाल हिंसा के विरोध में देशभर में BJP का प्रदर्शन, राजस्थान में भी व्यापक स्तर पर विरोध प्रदर्शन


जयपुर। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आने के बाद से ही बीते रविवार से जारी हिंसा में अब तक राज्य के विभिन्न इलाको में 17 लोगों की मौत हो गई है। बीजेपी ने इनमें से नौ के अपना कार्यकर्ता होने का दावा किया है तो टीएमसी ने अपने सात लोगों की बीजेपी के हाथों हत्या का आरोप लगाया है. एक व्यक्ति को इंडियन सेक्युलर फ्रंट का कार्यकर्ता बताया गया है. राज्य के कुछ हिस्सों से तोड़-फोड़ औऱ आगजनी की खबरें लगातार आ रही है।

बंगाल में तृणमूल कांग्रेस पर भाजपा कार्यकर्ताओं की हत्या, बलात्कार, हिंसा और लूट का आरोप लगाते हुए आज पूरे देश के साथ राजस्थान में भी व्यापक स्तर पर विरोध प्रदर्शन हुए। राजधानी जयपुर में झें विरोध में भाजपा प्रदेश कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन का आयोजन हुआ वहीं जोधपुर, बीकानेर, कोटा, श्रीगंगानगर, अजमेर, उदयपुर सहित राज्य के विभिन्न जिलों में भाजपा कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे और कोविड नियमों की पालना करते हुए अपना विरोध दर्ज कराया।

राजधानी जयपुर में प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनियां, नेता प्रतिपक्ष गुलाब चंद कटारिया, संगठन महामंत्री चंद्रशेखर, उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़, सांसद रामचरण बोहरा, प्रदेश मंत्री श्रवण बगड़ी, युवा मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष हिमांशु शर्मा, एसटी मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष जितेंद्र मीणा, जयपुर शहर अध्यक्ष राघव शर्मा व उपमहापौर पुनीत कर्णावत आदि पदाधिकारियों ने कोविड गाइडलाइंस का पालन करते हुए विरोध दर्ज कराया।

हाथों में तख्तियां लेकर बंगाल में हो रही हिंसा पर अपनी बात भी रखी और तुरंत हिंसा के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की। भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया कि है पूरी हिंसा टीएमसी की मुखिया ममता बनर्जी के निर्देश पर हो रही है।