विधायकों की खरीद-फरोख्त का मामला, अनिरुद्ध सिंह बोले- वो आवाज़ केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह की नहीं बल्कि जयपुर के रॉयल हेरीटेज हवेली के डायरेक्टर प्रदीप सिंह की


भरतपुर। राजस्थान की सियासत में एक बार फिर नया भूचाल देखने को मिल रहा है। अब तक विधायकों की खरीद-फरोख्त के मामले में वायरल हुआ ऑडियो जहां केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह और राजस्थान के कैबिनेट मंत्री विश्वेंद्र सिंह का बताया जा रहा था वहीं अब कैबिनेट मंत्री विश्वेंद्र सिंह के बेटे ने ही इस मामले में एक नया अपडेट सार्वजनिक किया है।

अनिरुद्ध ने पर्यटन एवं नागरिक उड्डयन विभाग के कैबिनेट मंत्री विश्वेंद्र सिंह की ओर से केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को वॉइस सैंपल देने के बयान पर मोर्चा खोल दिया है। मंत्री विश्वेंद्र सिंह के पुत्र अनिरुद्ध सिंह ने ट्वीट कर अपने ही पिता बयान के खिलाफ कहा है कि वो आवाज केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की नहीं है। जबकि विश्वेन्द्र खुद कह चुके हैं कि यह आवाज़ गजेंद्र सिंह की है और उन्हें जांच एजेंसियों को वॉइस सैंपल दे देने चाहिए।

अनिरुद्ध सिंह के ट्वीट के बाद एक बार फिर से भरतपुर राजघराने की आपसी खींचतान दुबारा सामने आ गई है। जहां बाप और बेटे के बयानों में विरोधाभास है।

अनिरुद्ध सिंह ने ट्वीट कर कहा है कि आवाज केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत की नहीं है, बल्कि जयपुर खातीपुरा की रॉयल हेरीटेज हवेली के डायरेक्टर प्रदीप सिंह की है.

बता दें कि इससे पहले भी मंत्री विश्वेंद्र सिंह के पुत्र अनिरुद्ध सिंह ने कई बार ट्विटर पर अपने ही पिता के खिलाफ ट्वीट किए थे, इसमें उन्होंने कई पारिवारिक मुद्दों को सार्वजनिक किया था।