अमित शाह कोरोना पॉजिटिव, अमिताभ कोरोना निगेटिव


जयपुर. भारत में कोरोना का कहर लगातार बढ रहा है और इस कदर एक के बाद एक बडी राजनीतिक हस्तियों को भी अपना शिकार बना रहा है. अब देश के गृहमंत्री अमित शाह की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. खुद अमित शाह ने इसकी जानकारी देते हुए ट्वीट किया. अपने ट्वीट में शाह ने लिखा 'कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं. मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जांच करवाएं.' अमित शाह के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर के बाद देशभर में सोशल मीडिया पर उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की जाने लगी.

उधर महानायक अमिताभ बच्चन का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है. ये गुड न्यूज़ अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर सभी के साथ शेयर की है. 11 जुलाई से मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव है यानि बिग बी अब ठीक हो गए हैं.

बिग बी को अस्पताल से डिस्चार्ज किया जा चुका है और वो अपने घर पहुंचे. अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर लिखा 'मेरे पिता का हाल ही में हुआ कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है और वो अस्पताल से डिस्चार्ज हो गए हैं. अब वो घर पर ही आराम करेंगे. आप सभी का दुआओं और प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया.'