ई- टायलेट बनाने का टेंडर दिलाने के नाम पर वैभव गहलोत पर लगे भ्रष्टाचार के आरोप, एफआईआर दर्ज, वैभव ने कही यह बात


जयपुर: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बेटे वैभव गहलोत भ्रष्टाचार के एक मामले में विवादों में आ गए हैं. मिशन 2023 की तैयारियों के बीच बीजेपी ने सत्तारूढ़ कांग्रेस को इस मुद्दे पर घेरने की तैयारी तेज  कर दी है.

राजस्थान बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने एक ट्वीट कर सीएम गहलोत और उनके बेटे वैभव गहलोत पर निशाना साधा और वैभव गहलोत पर एक खबर के जरिए घोटाले का आरोप लगाया है। आरोप यह लगा है कि वैभव गहलोत सहित अन्य लोगों ने राजस्थान में ई- टायलेट बनाने का टेंडर दिलाने के नाम पर महाराष्ट्र के नासिक में साठगांठ करने की कोशिश की थी. पूरे मामले में छह करोड़ के भ्रष्टाचार की बात सामने आई है. वहीं अदालत के आदेश के बाद वैभव गहलोत 15 लोगों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक भ्रष्टाचार के इस मामले को लेकर नासिक के गंगापुर पुलिस स्टेशन में वैभव सहित 15 लोगों पर मुकदमा दर्ज हुआ है. सीआरपीसी 156 के तहत मामला दर्ज हुआ है. इस मामले में जोधपुर- अहमदाबाद के लोगों के शामिल होने के संबंध में जानकारी मिली है. 

उधर खुद वैभव गहलोत ने सोशल मीडिया के जरिए इन आरोपों को नकारा है.
वैभव ने कहा कि मीडिया में किसी प्रकरण को लेकर जिस तरह चल रहा है, जिसमें मेरा नाम भी डाला गया है, मुझे उसके बारे में कोई जानकारी नहीं है और मेरा इस सब से कोई सम्बन्ध नहीं है। हम सभी जानते हैं कि जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आएंगे झूठे आरोपों के साथ-साथ ऐसी कारस्तानियां और मैनिपुलेटेड बातें सामने आएंगी।