अदार पूनावाला की एलन मस्क को सलाह, 'ट्विटर का सौदा नहीं बैठे तो भारत पर फोकस करो, बेस्ट इन्वेस्टमेंट साबित होगा'


नई दिल्ली: ट्वीटर का सौदा इन दिनों दुनियां में चर्चा का विषय बना हुआ है. दुनिया के सबसे दौलतमंद इंसान एलन मस्क (Elon Musk) द्वारा ट्वीटर की खरीद (Twitter Takeover) के मसले पर मस्क को दुनियाभर से अलग अलग राय भी मिल रही है. 

इस बीच कोविशील्ड कोरोनावायरस वैक्सीन बनाने को लेकर भारत में चर्चा में आए सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया (Serum Institute of India) के सीईओ अदार पूनावाला (Adar Poonawalla) ने एलन मस्क को एक सलाह दे डाली है. और यह कहा है कि ट्वीटर का मामला नहीं बैठ रहा तो आप भारत पर फोकस कीजिए. 

अदार पूनावाला ने रविवार को एलन मस्क को ट्वीटर कर लिखा है कि, 'Hey एलन मस्क, अगर आप ट्विटर को खरीदने में सफल नहीं हो पाते हैं तो उस पूंजी में से कुछ भारत में टेस्ला कारों की हाई क्वालिटी लार्ज स्केल मैन्युफैक्चरिंग में लगाने के बारे में सोचें। मैं आपको यकीन दिलाता हूं कि यह आपका अभी तक का बेस्ट इन्वेस्टमेंट साबित होगा।'


बता दें कि इन दिनों ट्वीटर को खरीदने को लेकर एलन मस्क पूरी दुनिया में ट्रेंड कर रहे हैं. उनकी ट्वीटर में एंटी की खबरों के साथ ही ट्विटर में जॉब इंट्रेस्ट में 250 फीसदी से ज्यादा का उछाल आया है। जिसके बाद मस्क को विभिन्न तरह की सलाह उनके प्रशंसक दे रहे हैं.