महिला थानाधिकारी और 3 कांस्टेबल ने डोडा-पोस्त से भरी गाड़ी पकड़ी लेकिन 10 लाख की रिश्वत लेकर तस्कर को भगाया! CCTV में हुआ रिकॉर्ड, सभी सस्पेंड


सिरोही। थानाधिकारी सीमा जाखड़ व उसके साथ मौजूद तीन कॉन्स्टेबल ने डोडा-पोस्त से भरी गाड़ी को जब्त कर तस्कर से सौदा तय किया। 10 लाख रुपए लेकर तस्कर को बस में बिठाया और भगा दिया।

पुलिस की सौदेबाजी का पूरा घटनाक्रम होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया। फुटेज सामने आने पर रिश्वत लेकर तस्कर को भगाने के आरोप में एसपी धर्मेंद्र सिंह ने महिला थानाधिकारी सीमा जाखड़ सहित चारों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। जिले के बरलूट थाना पुलिस की ओर से दो दिन पहले की गई डोडा-पोस्त की कार्रवाई से जुड़ा यह पूरा मामला है।

बहरहाल राजस्थान पुलिस में यह पूरा मामला चर्चा का विषय बन गया है। उच्च अधिकारी भी इस मामले को लेकर काफी गंभीर है और अब एसएचओ सहित पूरी टीम के खिलाफ सख्त कार्रवाई की तैयारी की जा रही है। इस मामले ने यह भी साबित कर दिया है कि किस कदर राजस्थान में पुलिस और अपराधियों के बीच में सांठगांठ चल रही है। जिसके चलते हैं अपराधियों में विश्वास और आमजन में भय बढ़ता जा रहा है।

 

हालांकि रिश्वत के 10 लाख रुपए लेकर तस्कर को भगाने के आरोप में एसपी ने तुरंत कार्रवाई करते हुए देर रात करीब 1:30 बजे सिरोही स्थित अपने ऑफिस पहुंचकर दोषी थानाधिकारी सीमा जाखड़ और कॉन्स्टेबल ओमप्रकाश, सुरेश, हनुमान को सस्पेंड करने के आदेश जारी किए। इस मामले में सीओ सिरोही मदन सिंह को जांच कर जल्द रिपोर्ट सौंपने के आदेश दिए गए हैं।